प्रोडक्शन हाउस के बाद क्या बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे धोनी? माही ने खुद दिया जवाब
Advertisement

प्रोडक्शन हाउस के बाद क्या बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे धोनी? माही ने खुद दिया जवाब

 चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ​के भविष्य को लेकर कयास लगने शुरू हो गए हैं.

प्रोडक्शन हाउस के बाद क्या बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे धोनी? (फाइल फोटो)

Ranchi: चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ​के भविष्य को लेकर कयास लगने शुरू हो गए हैं. इसी बीच धोनी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी कयास लगाए जा रहे थे. इसी बीच धोनी ने अपने बी-टाउन में डेब्यू की बात चल रही है. जिसको लेकर अब धोनी ने खुद ही बयान दिया है. 

बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बोले माही 

इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में धोनी ने अपने बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर बात करते हुए कहा कि बॉलीवुड में काम मेरे बस की बात नहीं है. जहां तक विज्ञापनों की बात है, मैं उन्हें करके खुश हूं. जब फिल्मों की बात आती है, तो मुझे लगता है कि यह बहुत कठिन काम है और इसे कर पाना बहुत मुश्किल है. मैं फिल्मी सितारों को ही एक्टिंग करने देना चाहता हूं क्योंकि वे सच में इसमें अच्छे हैं. मैं क्रिकेट से ही जुड़ा रहूंगा. मैं सिर्फ विज्ञापन में ही एक्टिंग कर सकता हूं, इससे ज्यादा कुछ नहीं.

प्रोडक्शन कंपनी के मालिक है धोनी 

गौरतलब है कि धोनी का प्रोडक्शन हाउस भी है, जिसका नाम एमएसडी एंटरटेनमेंट (MSD Entertainment) है. जिसमे उनकी पार्टनर उनकी पत्नी साक्षी धोनी है. इस बैनर के तहत बनी ‘कैप्टन 7’ नाम की एक एनीमेशन सीरीज बहुत जल्द ही रिलीज हो जाएगी.

ये भी पढ़ें-आईपीएल के दौरान चेन्नई के इस खिलाड़ी ने लिया संन्यास का फैसला, क्रिकेट जगत रह गया हैरान

इसको लेकर ब्लैक व्हाइट ऑरेंज ब्रांड्स के संस्थापक और सीईओ भाविक वोरा ने कहा कि ये सीरीज धोनी के एक अवतार को कैप्चर करेगी, जो उन चीजों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनके बारे में वह काफी इमोशनल हैं और यह सीरीज फैंस को पसंद आएगी. बता दें कि भाविक वोरा ‘कैप्टन 7’ के को-प्रोड्यूसर भी हैं.

 

Trending news