नेशनल शूटिंग चैंपियन कोनिका लायक ने की खुदकुशी, फरवरी में होनी थी शादी
Advertisement

नेशनल शूटिंग चैंपियन कोनिका लायक ने की खुदकुशी, फरवरी में होनी थी शादी

Konia Layak: झारखंड के धनबाद निवासी कोनिका ने शूटिंग में राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाई थी. उन्होंने शूटिंग में कई पदक भी जीते थे.उसका सेलेक्शन शूटिंग में राष्ट्रीय स्तर पर हुआ था लेकिन राइफल नहीं होने के कारण वह खेल में भाग नहीं ले पाई थी.

नेशनल शूटिंग चैंपियन कोनिका लायक ने की खुदकुशी, फरवरी में होनी थी शादी

धनबाद: नेशनल शूटिंग चैंपियन कोनिका लायक की कोलकाता में रहस्यमय हालत में मौत हो गई है. कोनिका लायक का शव कोलकाता के लेडीज गेस्ट हाउस के एक कमरे में फंदे से लटका हुआ मिला. घटना के बाद से हड़कंप मचा हुआ है. कोनिका तीन महीने से कोलकाता में रहकर जयदीप कर्मकार शूटिंग अकादमी में ट्रेनिंग कर रही थी.

  1. कोलकाता में ट्रेनिंग कर रही थी कोनिका
  2. कोनिका ने जीते थे कई पदक

फरवरी में होनी थी शादी
जानकारी के अनुसार, अगले साल फरवरी में कोनिका लायक की शादी होनी थी. लेकिन अचानक कोनिका के खुदकुशी करने से हर कोई हैरान है. बता दें कि झारखंड के धनबाद निवासी कोनिका ने शूटिंग में राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाई थी. उन्होंने शूटिंग में कई पदक भी जीते थे.उसका सेलेक्शन शूटिंग में राष्ट्रीय स्तर पर हुआ था लेकिन राइफल नहीं होने के कारण वह खेल में भाग नहीं ले पाई थी.

सोनू सूद ने भेजा था जर्मन राइफल
वहीं, जब कोनिका के पास रायफल न होने की जानकारी अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) को हुई थी तो उन्होंने शूटर के लिए जर्मन राइफल भिजवाया था. उस वक्त कोनिका ने सोनू सूद से देश के लिए पदक जीतने का वादा किया था. वो अक्टूबर में एक खेल प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए गुजरात गई थी और फिलहाल कोलकात में ट्रेनिंग कर रही थी. 

तीन दिन पहले मां से मिली थी कोनिका
रिपोर्ट्स के अनुसार, कोनिका की मां तीन दिन पहले ही उनसे कोलकाता मिलकर आई थीं. मां से मिलकर कोनिका बहुत खुश थीं. लेकिन अचानक तीन दिन में क्या हुआ कि कोनिका ने ये कदम उठाया, ये किसी को समझ नहीं आ रहा है. घटना के बाद से कोनिका के धनबाद स्थित घर में सन्नाटा पसरा है.

Trending news