Ranchi में एक बार फिर उठे पुलिस पर सवाल, सारेआम ज्वेलरी कारीगर की हत्या
Advertisement

Ranchi में एक बार फिर उठे पुलिस पर सवाल, सारेआम ज्वेलरी कारीगर की हत्या

झारखंड में एक बार फिर से अपराध बढ़ रहा है. राजधानी रांची में एक बार फिर दिनदहाड़े फायरिंग की गई है. इस घटना में ज्वेलरी कारीगर को अपराधियों ने गोली मार दी है. यह घटना डेली मार्केट थाना क्षेत्र के ओसीसी कंपाउंड स्थित बांग्ला स्कूल के पास हुई है.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: झारखंड में एक बार फिर से अपराध बढ़ रहा है. राजधानी रांची में एक बार फिर दिनदहाड़े फायरिंग की गई है. इस घटना में ज्वेलरी कारीगर को अपराधियों ने गोली मार दी है. यह घटना डेली मार्केट थाना क्षेत्र के ओसीसी कंपाउंड स्थित बांग्ला स्कूल के पास हुई है. जहां आज दोपहर बाइक पर सवार होकर आए अपराधियों ने राजेश कुमार पाल को गोली मार दी जबकि राजेश के मामा घनश्याम पाल को रिवाल्वर के बट से मारकर घायल कर दिया. घयाल घ्याल को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल भेजा गया है

घटना की जानकारी देते हुए स्थानीय बताते हैं कि की संख्या में बाइक में सवार होकर अपराधी पहुंचे थे सबसे पहले अंदर दुकान में जाकर खरीदने के लिए आभूषण देखने लगे. दुकानदार जब आभूषण के बदले में पैसे मांगने लगे तो फिर बहस शुरू हो गई.

बहस झड़प में तब्दील हो गई और अपराधियों ने रिवाल्वर केवल बट से घनश्याम पाल को घायल कर दिया जबकि घायल के भांजे राजेश पाल को विरोध करने पर गोली मार दी गई. मामले की जानकारी मिली के बाद पुलिस ने अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है घटनास्थल पर पुलिस ने रिवाल्वर भी बरामद कर ली है.  इस घटना के बाद इलाके के लोगों में दहशत है और वो पुलिस से जल्द से जल्द इस मामले के खुलासे की मांग कर रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने मामले में जांच कर रहे हैं. 

 

Trending news