Pakur: अवैध लॉटरी का भंडाफोड़, 22 हजार 469 रुपए के टिकट के साथ डेढ़ लाख रुपए नकद बरामद
X

Pakur: अवैध लॉटरी का भंडाफोड़, 22 हजार 469 रुपए के टिकट के साथ डेढ़ लाख रुपए नकद बरामद

छापेमारी के दौरान मौके से 22 हजार 469 रुपए के अवैध लॉटरी टिकट, एक लाख 43 हजार 595 रुपए नकद के अलावा भारतीय स्टेट बैंक की दो पास बुक, 34 नोट बुक के साथ ही लॉटरी के रिजल्ट की चार प्रतियां बरामद की गई हैं.

Pakur: अवैध लॉटरी का भंडाफोड़, 22 हजार 469 रुपए के टिकट के साथ डेढ़ लाख रुपए नकद बरामद

Pakur: झारखंड के पाकुड़ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अंजना गांव में पुलिस ने छापामारी कर बड़ी मात्रा में अवैध लॉटरी टिकट एवं लगभग डेढ़ लाख रुपए बरामद किए हैं.

गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई 
शुक्रवार को मुफस्सिल थाने के पुलिस निरीक्षक सुरेन्द्र रविदास ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि अंजना गांव के शाहाबुद्दीन शेख के मकान स्थित नियाजुल शेख की दुकान में बड़े पैमाने पर अवैध लॉटरी टिकट बेचने का कारोबार किया जाता है. इसके आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस द्वारा छापा मारा गया और सूचना को सही पाया गया.

ये भी पढ़ें- रूपा तिर्की हत्या मामले में जांच तेज, साहिबगंज में सबूत खंगाल रही है CBI टीम

22 हजार 469 रुपए के अवैध लॉटरी टिकट बरामद 
उन्होंने बताया कि छापेमारी के दौरान मौके से 22 हजार 469 रुपए के अवैध लॉटरी टिकट, एक लाख 43 हजार 595 रुपए नकद के अलावा भारतीय स्टेट बैंक (SBI) की दो पास बुक, 34 नोट बुक के साथ ही लॉटरी के रिजल्ट की चार प्रतियां बरामद की गई हैं.

मौके से फरार हुआ अपराधी
सुरेन्द्र रविदास ने आगे बताया कि अवैध लॉटरी विक्रेता नियाजुल शेख मौके से फरार होने में सफल रहा. उसके खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. इधर, घटना का खुलासा होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है और मामले को लेकर कयासों का बाजार गर्म है.  

ये भी पढ़ें- क्रिकेट में धनबाद की बेटियों का जलवा, जिले की 3 लड़कियों का झारखंड अंडर 19 टीम में सेलेक्शन

अपराध को जड़ से खत्म करने में जुटी पुलिस
गौरतलब है कि झारखंड से लगातार आपराधिक घटनाएं सामने आ रही हैं, जिसके चलते कानून-व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं. हालांकि, पुलिस-प्रशासन लॉ एंड ऑर्डर को चुस्त-दुरुस्त करने के क्रम में लगातार छापामारी कर अपराध को जड़ से खत्म करने में जुटी है. 

(इनपुट- आईएएनएस)

Trending news