खूंटी में दिल दहलानेवाली घटना, फांसी लगाकर महिला ने दी जान, परिवार परेशान
Advertisement

खूंटी में दिल दहलानेवाली घटना, फांसी लगाकर महिला ने दी जान, परिवार परेशान

खूंटीः रांची के पास स्थित खूंटी नगरपंचायत क्षेत्र से एक दिल दहलानेवाली घटना की सूचना मिल रही है.

(फाइल फोटो)

खूंटीः रांची के पास स्थित खूंटी नगरपंचायत क्षेत्र से एक दिल दहलानेवाली घटना की सूचना मिल रही है. यहां मिश्रा टोला निवासी गोपाल मिश्रा की पत्नी रिंकु मिश्रा ने अपने घर में फांसी के फंदे से झूलकर जान दे दी.

बता दें कि आज दोपहर लगभग दो से तीन बजे की मिश्रा टोला स्थित अपने आवास में 45 वर्षीय रिंकू देवी ने आत्महत्या कर लिया. उससे पहले रिंकू मिश्रा दो बजे दुर्गा मंदिर से आकर इधर-उधर गईं और फिर घर में आकर पंखे में साड़ी से अपने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. रिकूं मिश्रा के पति जब  होटल से खाना खाने घर आए तो उन्होंने ये दिल दहलानेवाला मंजर देखा. उन्होंने देखा कि उनकी पत्नी साड़ी के फंदे से पंखे में लटक रही थी. आनन-फानन में गोपाल मिश्रा ने ही अपनी पत्नी रिंकू मिश्रा के गले से साड़ी के फंदे को काटा और अगल-बगल के लोगों को सूचना देने के साथ ही इसकी सूचना तत्काल पुलिस को भी दी.

ये भी पढ़ें- लालू के गले की फांस कैसे बनी जमीन के बदले रेलवे में दी गईं नौकरियां, जानें पूरी कहानी

आपको बता दें कि गोपाल मिश्रा और उनकी पत्नी रिंकू मिश्रा संतानहीन हैं और पति-पत्नी ही केवल साथ में रहकर जीवन बसर कर रहे थे. 

गोपाल मिश्रा ने इस घटना के बाद बताया कि उनकी पत्नी ने आखिर ऐसा कदम क्यों उठाया यह समझ में नहीं आ रहा है. उन्होंने बताया कि वह होटल से आकर दरवाजे को खोलकर अंदर आए तो देखा कि पलंग के किनारे रिंकू आंखें बंद किए बैठी हुई थी जिसके गले पर साड़ी का फंदा बंधा हुआ था. फिर उन्होंने जल्दबाजी में साड़ी को काटकर उसके गले से हटाया.

गोपाल मिश्रा के भतीजे निर्मल कुमार मिश्रा ने बताया कि किसी को यह बात पता नहीं कि ये ऐसा कदम उठा लेगी. इस घटना के बाद से पूरा परिवार परेशान है और साथ ही इलाके के लोग भी इससे खौफ में हैं. इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने भी पंचनामा लिखकर शव को अपने अधीन ले लिया है. 

Trending news