पूर्व कीवी दिग्गज का बड़ा बयान, कहा-सीएसके में धोनी की जगह ये खिलाड़ी करेगा कप्तानी
Advertisement

पूर्व कीवी दिग्गज का बड़ा बयान, कहा-सीएसके में धोनी की जगह ये खिलाड़ी करेगा कप्तानी

चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) ने नीलामी से पहले अपने रिटेन किये गए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की है, जिसमें उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी, ऋतुराज गायकवाड़, रवीन्द्र जडेजा और मोईन अली को रिटेन किया है. 

(फाइल फोटो)

Ranchi: आईपीएल 2022 (IPL 2022) को लेकर तैयारी अभी से शुरू हो गई है. हर टीम ने अपने रिटेन किये गए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है. इसी कड़ी में चेन्नई ने भी महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni), ऋतुराज गायकवाड़, रवीन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और मोईन अली को रिटेन किया है. वहीं, अब पूर्व कीवी खिलाड़ी साइमन डुल ने बड़ा बयान दिया है. 

  1. सीएसके ने जारी की रिटेन खिलाड़ियों का लिस्ट
  2. सीएसके को धोनी ने 4 बनाया है आईपीएल का विजेता

'धोनी नहीं करेंगे कप्तानी' 
धोनी की कप्तानी को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि एमएस को अपना आखिरी मैच खेलने के लिए लाया जाएगा और फाफ डु प्लेसिस अगले साल अप्रैल-मई में आईपीएल में कप्तानी संभालेंगे. तो ये मेरी सोच है और मुझे नहीं लगता कि एमएस पूरा सीजन खेलेंगे.

ये भी पढ़ें-अंजुम चोपड़ा का बड़ा बयान, बताया-कौन होगा धोनी के बाद CSK में उनका उत्तराधिकारी

'धोनी के लिए होगा घरेलू मैच'
उन्होंने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि फाफ सीजन के दौरान किसी ना किसी स्तर पर पदभार संभालेंगे. लेकिन मुझे लगता है कि एक घरेलू मैच होगा, जहां वो घोषणा करेंगे कि ये उनका आखिरी मैच होगा और इसके बाद फाफ कप्तानी संभालेंगे.'

फाफ को नहीं किया गया रिटेन 
चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) ने नीलामी से पहले अपने रिटेन किये गए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की है, जिसमें उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी, ऋतुराज गायकवाड़, रवीन्द्र जडेजा और मोईन अली को रिटेन किया है. ऐसे में चेन्नई मैनेजमेंट फाफ को नीलामी में खरीदना चाहेगा.

Trending news