इस युवा गेंदबाज को आखिरकार मिला MS Dhoni का तोड़! हर बार माही को कर रहा है 'बेबस'
Advertisement

इस युवा गेंदबाज को आखिरकार मिला MS Dhoni का तोड़! हर बार माही को कर रहा है 'बेबस'

आईपीएल (IPL) के दूसरे फेज में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ​से फैंस को काफी ज्यादा उम्मीदें थे. इस दौरान टीम का प्रदर्शन का तो शानदार रहा है, लेकिन महेंद्र सिंह धोनी का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है.

धोनी को ये गेंदबाज़ कर रहा है परेशान (फाइल फोटो)

Ranchi: आईपीएल (IPL) के दूसरे फेज में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ​से फैंस को काफी ज्यादा उम्मीदें थे. इस दौरान टीम का प्रदर्शन का तो शानदार रहा है, लेकिन महेंद्र सिंह धोनी का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है. इसी बीच कोलकाता के एक युवा गेंदबाज ने महेंद्र सिंह धोनी को रोकने का तरीका खोज लिया है. 

इस गेंदबाज के आगे बेबस 'धोनी'

कोलकाता के मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती  (Varun Chakravarthy)के सामने महेंद्र सिंह धोनी एक बल्लेबाज के रूप में बुरी तरह से असफल रहे हैं. अभी तक वरुण ने धोनी को तीन पारियों में उन्होंने 12 गेंद की है, इस दौरान उन्होंने धोनी को तीन बार आउट किया है. इस दौरान धोनी ने सिर्फ 10 रन ही बना सके हैं. वे यूएई में सबसे अधिक 3 बार धोनी को बोल्ड करने वाले गेंदबाज बन गए हैं. 

ये भी पढ़ें: IPL 2021: सिर्फ 3 रन बनाने के बाद भी एमएस धोनी ने बनाया ये रिकॉर्ड, फैंस भी रह गए हैरान

अगर मौजूदा सीजन के 10 मैच में वरुण 11 विकेट हासिल कर चुके हैं. लेकिन इस दौरान इकोनॉमी बेहतरीन है. उन्होंने सिर्फ 6.92 की इकोनॉमी से रन दिए हैं. 13 रन देकर 3 विकेट उनका बेस्ट प्रदर्शन है.

चेन्नईसुपर किंग्स ने हासिल की थी जीत 

रवींद्र जडेजा (22) की आतिशी पारी के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने शेख जाएद स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2021 के 38वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को दो विकेट से हरा दिया है. पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर की टीम ने 20 ओवर में छह विकेट पर 171 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करते हुए सीएसके ने 20 ओवर में आठ विकेट पर 172 रन बनाकर मैच को जीत लिया. 

ये भी पढ़ें- 'अगर एमएस धोनी चेन्नई की टीम की कमजोरी है, तो हर टीम ऐसी कमजोरी चाहेगी'

केकेआर की ओर से सुनील नारायण ने तीन जबकि प्रसिद्द कृष्णा, लॉकी फग्र्युसन, वरुण चक्रवर्ती और आंद्रे रसेल ने एक-एक विकेट लिए. 

 

Trending news