युवक को छुड़वाने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने किया पथराव, 35 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज
Advertisement

युवक को छुड़वाने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने किया पथराव, 35 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

इटकी थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर बंधक को छुड़ाने गई पुलिस  पर ग्रामीणों ने पथराव किये. इस पथराव में हवलदार सहित दो पुलिस जवान भी घायल हो गऐ हैं. इसके साथ ही डीएसपी के बॉडीगार्ड की ak-47 राइफल की दो मैगजीन भी क्षतिग्रस्त हो गई. यह घटना गुरुवार की रात की है.

(फाइल फोटो)

Ranchi: इटकी थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर बंधक को छुड़ाने गई पुलिस  पर ग्रामीणों ने पथराव किये. इस पथराव में हवलदार सहित दो पुलिस जवान भी घायल हो गऐ हैं. इसके साथ ही डीएसपी के बॉडीगार्ड की ak-47 राइफल की दो मैगजीन भी क्षतिग्रस्त हो गई. यह घटना गुरुवार की रात की है. इस पूरी घटना में अलग अलग मामलों में एफआईआर दर्ज करवाई गई.

30-35 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज
गुरुवार की देर रात को इटकी थाना क्षेत्र में गांव के लोगों ने पुलिस पर पथराव किये. इस मामले में इटकी थाना में बीडीओ ने अपना बयान दर्ज करवाया जिसमें उसने गांव के लगभग 30 से 35 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करवाई. इसके साथ ही एक नाबालिग बच्ची को बहला फुसला कर उसे भगाने के आरोप में लोहरदगा के निवासी युवक असजद उर्फ राजा खान पर मामला दर्ज किया गया. बताया जा रहा है कि युवक बच्ची को लेकर अपनी नानी के घर गया था. जहां पर ग्रामीणों द्वारा उसे पकड़ कर बंधी बना लिया गया.

पुलिस पर ग्रामीणों ने किया पथराव
पुलिस को इस मामले की सूचना मिलने पर वे सुगदा गांव पहुंचे जहां पर युवक को बंधी बनाया हुआ था. बताया जा रहा है कि दंडाधिकारी के तौर पर इटकी बीडीओ गौतम प्रसाद साहू, और डीएसपी रजत मणि के पहुंचने पर ग्रामीणों ने पथराव शुरू कर दिया. गांव के लोग युवक को पुलिस के हवाले करने से इंकार कर रहे थे. 

नाबालिग बच्ची को लाया था युवक
ग्रामीणों का आरोप है कि युवक एक नाबालिग बच्ची को बहला फुसला कर उसे अपनी नानी के घर लेकर आया था. जिसे ग्रामीणों ने बंधक बना लिया. पुलिस ग्रामीणों के कब्जे से युवक को छुड़ाकर थाने ले गई. उसके बाद से पुलिस पूरे मामले की जांच में लगी है. साथ ही कुछ ग्रामीणों के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज की गई है.

ये भी पढ़िये: Veer kunwar Singh: बिहार में क्यों मन रहा है विजयोत्सव, जानिए वीर कुंअर सिंह की कहानी

Trending news