लोहरदगा: पत्नी ने लाठी से पीटकर की पति की हत्या, फिर मचाने लगी शोर
Advertisement

लोहरदगा: पत्नी ने लाठी से पीटकर की पति की हत्या, फिर मचाने लगी शोर

भवानी देवी हमेशा मायके में ही रहती थी और कभी कभी ही ससुराल आती थी. जब भी ससुराल आती परिवार और गांव वालों से अक्सर झगड़ा करती थी. जिस वजह से कोई भी वहां आता जाता नहीं था.  दोनों के बीच मामला बढ़ गया कि आक्रोशित पत्नी ने पति के सिर पर लाठी से हमला कर दिया. इससे पति की मौत हो गयी.

आक्रोशित पत्नी ने पति के सिर पर लाठी से किया हमला, मौके पर हो गई मौत.

Jharkhand Crime News: लोहरदगा में पत्नी ने पति की लाठी-डंडे से पीट पीट कर हत्या कर दी. मौके से कुडू थाना पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है. घटना कुडू थाना क्षेत्र के फुलसुरी कोठी टोला गांव की है. जहां एक महिला ने अपने पति की लाठी से पीट- पीटकर हत्या कर दी.

सूचना मिलने के बाद गांव पहुंची कुडू पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. सर्किल इंस्पेकर सीएम हांसदा, कुडू थाना प्रभारी अनिल उरांव, एसआई सलन पाल केरकेट्टा, संजय कुमार कोठीटोला पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण किया.

बताया जा रहा है कि भवानी देवी हमेशा मायके में ही रहती थी और कभी कभी ही ससुराल आती थी. जब भी ससुराल आती परिवार और गांव वालों से अक्सर झगड़ा करती थी. जिस वजह से कोई भी वहां आता जाता नहीं था.

ये भी पढ़ें- Baby Girl Killed: बाप बना हैवान, तीन हफ्ते की बेटी को डुबोकर मार डाला

कयास लगाया जा रहा है कि घटना की रात भी किसी बात को लेकर दोनों के बीच इतना ज्यादा मामला बढ़ गया कि आक्रोशित पत्नी ने पति के सिर पर लाठी से हमला कर दिया. इससे पति की मौत हो गयी. पति की मौत के बाद पत्नी ने लोगों को भ्रमित करने के लिए शोर मचाने लगी की किसी ने उसके पति की हत्या कर दी.

Trending news