लालू यादव से मुलाकत कर मांझी और शरद यादव ने कहा- 'नहीं हुई सीट शेयरिंग पर बात'

हम प्रमुख जीतनराम मांझी और लोकतांत्रित जनता दल के अध्यक्ष शरद यादव उनसे मुलाकात करने के लिए रिम्स के पेइंग वार्ड पहुंचे थे.

लालू यादव से मुलाकत कर मांझी और शरद यादव ने कहा- 'नहीं हुई सीट शेयरिंग पर बात'
शरद यादव और जीतनराम मांझी रांची में लालू यादव से मुलाकात की.

सौरभ शुक्ला/रांचीः चारा घोटाला मामले में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव सजायाफ्ता है, लेकिन इन दिनों बिहार और झारखंड की सियासत की नजर उन्हीं पर है. बिहार और झारखंड में महागठबंधन के दलों के नेता उन्हें जमानत मिलने का इंतजार कर रहे हैं. वहीं, कुछ नेता शनिवार को मुलाकात के दिन उनसे लगातार मीटिंग कर रहे हैं. शनिवार (5 जनवरी) को भी हम प्रमुख जीतनराम मांझी और लोकतांत्रित जनता दल के अध्यक्ष शरद यादव उनसे मुलाकात करने के लिए रिम्स के पेइंग वार्ड पहुंचे थे.

मुलाकात करने के बाद जीतनराम मांझी और शरद यादव ने कहा कि लालू यादव की सेहत ज्यादा ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि लालू यादव से अधिक बात नहीं हुई है. तबीयत खराब होने पर उनसे कुछ ही राजनीतिक चर्चा हुई.

लालू प्रसाद यादव से मिलकर निकले हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि लालू प्रसाद यादव की सेहत नासाज है. उनके यूरिन से खून आ रहा है. यह एक गंभीर समस्या है. वहीं, उन्होंने कहा कि लालू यादव से बातचीत के दौरान यह चर्चा हुई की भाजपा को कैसे हराया जाए. 

वहीं, सीट शेयरिंग के विषय पर जीतन राम मांझी ने कहा कि अभी इस पर कोई बातचीत नहीं हुई है. कोऑर्डिनेशन कमिटी की बैठक के बाद ही फैसला होगा. फिलहाल डेट तय नहीं हुआ है. लेकिन अगले एक सप्ताह में कोआर्डिनेशन कमेटी की बैठक जरूर होगी.

इसके अलावा लोकतांत्रिक जनता दल के अध्यक्ष शरद यादव ने कहा कि लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिए रांची आया हूं. उनके स्वास्थ्य का हाल जानने के लिए यहां आया था. लालू जी का स्वास्थ्य बेहतर नहीं है. उन्हें कई तरह की बीमारियों ने अपनी चपेट में ले रखा है. शरद यादव ने कहा कि देश भर की राजनीति में गोलबंदी का दौर शुरू हो गया है. व

शरद यादव ने कहा कि यदि लालू यादव को जमानत मिलती है तो सब कुछ आसान हो जाएगा. शरद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी तंज कसते हुए कहा कि मोदी जी इस हालात में है कि उनका हमला ही करना काम बच गया है.