close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

MLA अनंत सिंह के समर्थन में बोले मांझी, 'पुलिस नक्सल क्षेत्रों की तरह फंसा रही है'

जीतनराम मांझी ने मोकामा विधायक अनंत सिंह के आरोपों को सही ठहराते हुए कहा कि उनके साथ राजनीति की जा रही है. 

MLA अनंत सिंह के समर्थन में बोले मांझी, 'पुलिस नक्सल क्षेत्रों की तरह फंसा रही है'
जीतनराम मांझी विधायक अनंत सिंह के समर्थन कर रहे हैं. (फाइल फोटो)

गयाः बाहुबली विधायक अनंत सिंह पर पुलिस का शिकंजा बढ़ता जा रहा है. यूएपीए की तहत मामला दर्ज होने के बाद उनकी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. उनके घर से एके-47 रायफल समेत ग्रेनेट बम बरामद किया गया है. साथ ही एनआईए इस मामले में जांच शुरू कर दी है. वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी अनंत सिंह के साथ खड़े हो गए हैं.

जीतनराम मांझी ने मोकामा विधायक अनंत सिंह के आरोपों को सही ठहराते हुए कहा कि उनके साथ राजनीति की जा रही है. सरकार अनंत सिंह को राजनीति का शिकार बना रही है. उन्हें अब कोर्ट का भरोसा है और उन्हें पूरा विश्वास है कि अनंत सिंह को न्याय मिलेगा.

वहीं, जीतनराम मांझी ने विवादित बयान देते हुए कहा कि जिस तरह से नक्सल क्षेत्र में पुलिस किसी घर में हथियार रखकर फंसाती है. उसी तरह से अनंत सिंह को भी फंसाया जा रहा है.

दरअसल, अनंत सिंह के जिस घर से एके-47 बरामद किया गया है. उस बारे में अनंत सिंह ने कहा है कि वह उस घर पर 14 साल से नहीं गए हैं. और न ही कोई परिवार का सदस्य वहां गया है. साथ ही उन्होंने कहा था कि पुलिस उन्हें फंसा रही है. लिपि सिंह पर आरोप लगाया है कि वह अपने पिता के इशारे पर फंसा रही है. क्योंकि, उसे पता है कि सरकार में उसके पिता बैठे हैं.

अब अनंत सिंह के साथ जीतनराम मांझी भी आ गए हैं. और अनंत सिंह के आरोपों को मांझी भी सही ठहरा रहे हैं. अनंत सिंह के घर एके-47 हथियार मिलना राजनीति बता रहे हैं.