बिहार : मांझी ने तेजस्वी यादव को माना अगला CM, बताया खुद से बड़ा नेता
Advertisement

बिहार : मांझी ने तेजस्वी यादव को माना अगला CM, बताया खुद से बड़ा नेता

मांझी ने कहा कि कुछ लोग कर्नाटक में सरकार नहीं बनने पर वहां से सीएम के शपथ ग्रहण समारोह पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. 

जीतन राम मांझी ने तेजस्वी यादव की जमकर की तारीफ. (फाइल फोटो)

पटना : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने बिहार विधानसभा में विरोधी दल के नेता तेजस्वी यादव को राज्य का अगला मुख्यमंत्री बताया है. बुधवार को मांझी ने कहा कि तेजस्वी मुझसे बड़े नेता हैं और मैं उन्हें अगला सीएम मानता हूं. खुद के बारे में बताते हुए हिन्दुस्तान आवाम मोर्चा (हम) प्रमुख मांझी ने कहा कि मेरा कद अभी राष्ट्रीय स्तर का नहीं है. 

इस दौरान मांझी ने पटना में करोड़ो रुपये की लागत से तैयार हुए सभ्यता द्वार पर कटाक्ष करते हुए सवाल खड़ा किया. मांझी ने कहा कि सभ्यता द्वार, बापू सभागार म्यूजियम ये सब पैसों की बर्बादी है. इसकी जगह सीएम को एक टाउनशिप सहित जरूरत की चीजों के निर्माण करने की जरूरत थी.

कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए तेजस्वी यादव, पैर छूकर सोनिया का लिया आशीर्वाद

मांझी ने कहा कि कुछ लोग कर्नाटक में सरकार नहीं बनने पर वहां से सीएम के शपथ ग्रहण समारोह पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. मांझी ने शपथ ग्रहण के लिए न्योता नहीं मिलने पर कहा कि मुझे कोई शिकायत नहीं है. इस कार्यक्रम में तेजस्वी को बुलाना ज्यादा जरुरी था.

कर्नाटक के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण कर लिया है. शपथ ग्रहण समारोह काफी भव्य रूप से आयोजित किया गया. शपथ ग्रहण समारोह के बारे में जैसा कि पहले ही कहा जा रहा था कि यह इस आयोजन पर विपक्ष अपना शक्ति प्रदर्शन करेगी. इसके लिए शपथ ग्रहण समारोह में देश के सभी विपक्षी पार्टियों के नेताओं को आमंत्रित किया गया था. शपथ ग्रहण समारोह में सभी विपक्षी नेता एक साथ दिखे.

कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में आरजेडी प्रमुख लालू यादव के बेटे तेजस्वी ने आरजेडी का कमान संभाल लिया है. शपथ ग्रहण समारोह में आरजेडी की ओर से तेजस्वी यादव मंच पर सभी विपक्षी पार्टियों के साथ दिखे.