close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: पप्पू यादव के बयान पर भड़के जीतन राम मांझी, कहा- 'हम महागठबंधन के साथ हैं'

मार्च में पप्पू यादव ने मुकेश सहनी को सीएम बनने को लेकर बयान दिया तो वही बुधवार 28 अगस्त को दलित चेहरा जीतन राम मांझी को मुख्यमंत्री बनाने को लेकर बयान दिया.  

बिहार: पप्पू यादव के बयान पर भड़के जीतन राम मांझी, कहा- 'हम महागठबंधन के साथ हैं'
मांझी ने कहा कि पप्पू यादव के साथ जाने का कोई सवाल ही नहीं उठता है.

पटना: पप्पू यादव, बिहार की राजनीति में वो नाम है जो बार-बार अपनी बयान से पलटी मारने के लिये जाने जाते है. मार्च में पप्पू यादव ने मुकेश सहनी को सीएम बनने को लेकर बयान दिया तो वही बुधवार 28 अगस्त को दलित चेहरा जीतन राम मांझी को मुख्यमंत्री बनाने को लेकर बयान दिया.  

अब पप्पू यादव के बयान के बाद कि जीतन राम मांझी को मुख्यमंत्री बनाएंगे को लेकर जीतन राम मांझी ने पलटवार किया है. मांझी ने कहा कि पप्पू यादव के साथ जाने का कोई सवाल ही नहीं उठता है. हम महागठबंधन के साथ हैं और महागठबंधन में जो निर्णय लिया जाएगा वही मान्य होगा. मेरा नाम कोई उछाल रहा है तो उसकी अपनी राय है. इस बारे में हम से कोई संबंध नहीं है. पप्पू यादव क्या बोलते हैं उससे मेरा कोई मतलब नहीं है. 

 

वहीं, वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा है कि पप्पू यादव, जीता राम मांझी को सीएम बनाने की बात कर रहे हैं. तो पिछले 6 महीना पहले मुझे मुख्यमंत्री बनाने की बात कह रहे थे. पप्पू यादव कंफ्यूज हैं. सीएम जनता बनाती है अगर वह सीएम ही बना सकते हैं तो खुद अपनी चुनाव जीत लेते हैं. खुद की जमानत जब्त हो गई दूसरे को सीएम क्या बनाएंगे. उन्होंने कहा कि महागठबंधन मजबूत है और पप्पू यादव की बातों पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत नहीं है. पप्पू यादव बेरोजगार हैं जब सीएम बनाने की बात करें तो खुद बन जाए महागठबंधन से कोई हिलने वाला नहीं है. 

वहीं, सत्ताधारी पार्टी क्यों चुप बैठती जदयू प्रवक्ता अरविंद निषाद ने कहां की महागठबंधन पूरी तरह कंफ्यूज है पप्पू यादव कुछ महीने पहले मुकेश साहनी को मुख्यमंत्री बनाने की बात कर रहे थे अब जीता राम मांझी को  सीएम बनाने की बात कर रहे हैं चुनाव हारने के बाद लोग ऐसी काम में लग जाते हैं पप्पू यादव इन दिनों बेरोजगार है तो लोगों को रोजगार देने लग जाते हैं.

आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने यहां तक कह दिया कि जिन लोगों की औकात है. मुख्यमंत्री बनाने के लिए वह मुख्यमंत्री बना रहे और ऐसे बयान दे रहे हैं हमारी औकात विधायक बनाने की भी नहीं है.

लोकसभा चुनाव में तेजस्वी का नेतृत्व फेल होने के बाद एक तो महागठबंधन अपना नेता तय कर दिया है वही पप्पू यादव ने मांझी को सीएम बनाने के बयान देने के बाद राजनीति में बवाल जरूर खड़ा कर दिया.