close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: महागठबंधन से अलग हुई HAM, कुशवाहा बोले- हमारे साथ हैं मांझी

आरएलएसपी चीफ ने कहा कि जीतन राम मांझी ने क्या कहा है ये उनसे पूछिए, लेकिन वो हमारे कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे. 

पटना: महागठबंधन से अलग हुई HAM, कुशवाहा बोले- हमारे साथ हैं मांझी
उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि मांझी महागठबंधन के साथ हैं. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तान अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष (HAM) जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) के महागठबंधन (Mahagathbandhan) से अलग होने पर पूर्व केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) के प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने कहा है कि मांझी हमारे साथ रहेंगे.

दरअसल में उपेन्द्र कुशवाहा से जीतन राम मांझी के महागठबंधन को छोड़ने को लेकर सवाल किया गया था. इस पर आरएलएसपी चीफ ने कहा कि उन्होंने क्या कहा है ये उनसे पूछिए, लेकिन वो हमारे कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे. आपको बता दें कि कुशवाहा ने घोषणा किया कि 13 नवंबर को महागठबंधन की ओर से केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ सभी जिला मुख्यालयों में धरना प्रदर्शन किया जाएगा.

कुशवाहा ने कहा कि इस कार्यक्रम में महागठबंधन में शामिल सभी दलों के नेता शामिल होंगे. वहीं, जब मांझी को लेकर कांग्रेस सांसद अखिलेश सिंह से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मांझी ने महागठबंधन नही छोड़ा है. सिंह ने कहा कि किसी आक्रोश के कारण उन्होंने ऐसा कहा होगा. हमारी उनसे बात हुई है, वो हमारे साथ हैं.

गौरतलब है कि जीतन राम मांझी ने ऐलान किया है कि उनकी पार्टी महागठबंधन से अलग हो गई है. इसके साथ ही मांझी ने घोषणा किया कि उनकी पार्टी हिंदुस्तान अवाम मोर्चा 2020 में बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव में अलग लड़ेगी. साथ ही पार्टी राज्य की सभी सीट पर अपने प्रत्याशी उतारेगी.