अल्टीमेटम खत्म होने के बाद सबकी निगाहें मांझी पर, छोड़ सकते हैं महागठबंधन का साथ!
Advertisement

अल्टीमेटम खत्म होने के बाद सबकी निगाहें मांझी पर, छोड़ सकते हैं महागठबंधन का साथ!

 बिहार में इस साल विधानसभा चुनाव हो सकते हैं. इसे लेकर बिहार की सियासत में जोड़ तोड़ का गणित भी शुरू हो गया है. राज्य में नए समीकरण के बनने के भी आसार नजर आ रहे हैं.

मांझी द्वारा महागठबंधन को दिया गया अल्टीमेटम आज पूरा हो रहा है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में इस साल विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) हो सकते हैं. इसे लेकर बिहार (Bihar) की सियासत में जोड़ तोड़ का गणित भी शुरू हो गया है. राज्य में नए समीकरण के बनने के भी आसार नजर आ रहे हैं. वहीं, हिंदुस्तान आवाम मोर्चा (HAM) के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) का समन्वय समिति को बनाने की महागठबंधन को अल्टीमेटम आज पूरी हो रही है.. 

हालांकि, मांझी के बार-बार अल्टीमेटम देने के बाद भी महागठबंधन की ओर से कोई फैसला नहीं लिया गया है. ऐसे में सूत्रों के हवाले से खबरें आ रही हैं कि मांझी आज महागठबंधन का साथ छोड़ सकते हैं. हिंदुस्तान आवाम मोर्चा की कोर कमिटी में यह निर्णय लिया गया है. 
 
जल्द ही इस पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरी जानकारी पार्टी दे सकती है और अगले दो से तीन दिन अपने आगे की रणनीति का खुलासा कर सकती है. आपको बता दें कि मांझी महागठबंधन में बार-बार समन्वय समिति को बनाने की मांग कर रहे हैं. कई कांग्रेस और आरजेडी के नेताओं ने उन्हें जल्द समिति बनने का भरोसा दिया था. 

इसके बाद भी आज अल्टीमेटम पूरा होने तक कोई बड़ा फैसला नहीं लिया गया है और ऐसे में आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जीतन राम मांझी बड़ी घोषणा कर सकते हैं.