close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कभी नीतीश के कहने पर अनंत सिंह ने मुझे मारने की धमकी दी थी, उन्हें फंसाया गया- जीतन राम मांझी

प्रशासन एवं शासन से मिलकर उनके घर में प्रतिबंधित हथियार रखा गया फिर उन्हें फंसाया गया. चुनाव से पहले और चुनाव के बाद भी उन पर मुकदमा था.

कभी नीतीश के कहने पर अनंत सिंह ने मुझे मारने की धमकी दी थी, उन्हें फंसाया गया- जीतन राम मांझी
जीतन राम मांझी ने कहा है कि मुख्य दोषी को बचाने के लिए अनंत सिंह को फंसाया गया है.

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने अनंत सिंह के समर्थन में नजर आए. अनंत सिंह के मामले पर जीतन राम मांझी ने कहा है कि मुख्य दोषी को बचाने के लिए अनंत सिंह को फंसाया गया है.

उन्होंने कहा कि प्रशासन एवं शासन से मिलकर उनके घर में प्रतिबंधित हथियार रखा गया फिर उन्हें फंसाया गया. चुनाव से पहले और चुनाव के बाद भी उन पर मुकदमा था. साथ ही उन्होंने कहा कि उस समय वो क्रिमिनल नहीं थे.

 

जीतन राम मांझी ने कहा कि जिस समय वो सरकार में सहभागी थे. एक वक्त था जब नीतीश के कहने पर अनंत सिंह ने मुझे भी मारने की धमकी दी थी तो उस समय वह नीतीश कुमार के लिए ठीक थे. लेकिन जब आज अनंत सिंह की पत्नी ललन सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ी तो वह आज बहुत खराब हो गए.

इसलिए मैं कहता हूं कि काम किसी और का है और फंसाया अनंत सिंह को जा रहा है. वहीं, विवेका पहलवान के द्वारा हथियार को प्लास्टिक बताए जाने पर उन्होंने बताया है कि इसकी जांच होनी चाहिए और जांच में जो बात आएगी उसके अनुसार कार्रवाई होना चाहिए.