जीतनराम मांझी के बेटे संतोष ने कहा- 'नहीं करेंगे हम कांग्रेस को मदद'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar501395

जीतनराम मांझी के बेटे संतोष ने कहा- 'नहीं करेंगे हम कांग्रेस को मदद'

मांझी के बेटे संतोष सुमन ने रघुवंश प्रसाद सिंह पर भी हमला बोला है.

जीतनराम मांझी के बेटे संतोष ने सीट शेयरिंग पर बयान दिया है.

पटनाः बिहार महागठबंधन में सीटों के बंटवारे को लेकर कवायद जारी है. इस दौरान शनिवार को जीतनराम मांझी और आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव से मुलकात करने पहुंचे. लालू यादव से मुलाकात को लेकर मांझी के बेटे संतोष सुमन ने कहा है कि इस मुलाकात के बाद सारे सवालों के जवाब मिल जाएंगे. वहीं, उन्होंने कहा कि हम कांग्रेस को मदद नहीं करेंगे. हमारी पार्टी की अलग पहचान है.

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के पुत्र और हम पार्टी के एमएलसी संतोष सुमन ने कहा आज जीतनराम मांझी और लालू यादव की मुलाक़ात है. यह काफ़ी अहम इस मुलाक़ात है और इससे महागठबंधन के तमाम बातें सुलझ जाएगी. और संशय के बादल छंट जाएंगे.

वहीं, उन्होंने कहा कि हम पार्टी कल भी महागठबंधन में थी आज भी है और आगे भी रहेंगी. उन्होंने कहा कि महागठबंधन को छोड़ कर हम कहीं नहीं जा रही है.

हालांकि संतोष सुमन ने सबसे बड़ा हमला रघुवंश प्रसाद सिंह पर बोला. उन्होंने कहा कि रघुवंश प्रसाद सिंह बार बार कॉमन सिंबल की बात करते हैं तो सबसे ज़्यादा उनको ही स्पष्ट करना ज़रूरी है कि वो आख़िर कॉमन सिंबल कौन सा होगा. लालटेन होगा या पंजा, अगर वो कांग्रेस में मर्ज़ कर रहे हैं तो यह बात अलग है लेकिन हमारी पार्टी कहीं कोई मदद नहीं कर रही है. क्योंकि हमारी पार्टी का अलग अस्तित्व है चाहे हम साथ में लड़े या फिर अकेले लड़े.

संतोष सुमन ने वृषण पटेल पर भी हमला करते हुए कहा कि उन्हें कहीं बड़ा ऑफ़र मिल गया होगा इसलिए वो यहां से चले गए. जल्द ही वो अपनी उस ऑफ़र का वो ख़ुलासा भी कर देंगे.

(इनपुटः आसिफ एकबाल)