close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गायब रहने पर अपनों से भी घिरे तेजस्वी, मांझी ने कहा- 'कोई भी तकलीफ हो विधानसभा आना चाहिए'

 राबड़ी देवी से इस बारे में सवाल किए जाने पर वो बिफर पड़ीं और कहा तेजस्वी नीतीश कुमार और सुशील मोदी के घर में हैं. लोकसभा चुनाव में हार के बाद से तेजस्वी अचानक राजनीति में कम सक्रिय नजर आ रहे हैं और इसका असर अब साफ दिख रहा है. 

गायब रहने पर अपनों से भी घिरे तेजस्वी, मांझी ने कहा- 'कोई भी तकलीफ हो विधानसभा आना चाहिए'
जीतन राम मांझी ने कहा कि तेजस्वी यादव के नहीं आने से हम सभी चिंतित हैं.

पटना: आरजेडी नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव विधानसभा के मॉनसून सत्र में लगातार गायब हैं. राबड़ी देवी से इस बारे में सवाल किए जाने पर वो बिफर पड़ीं और कहा तेजस्वी नीतीश कुमार और सुशील मोदी के घर में हैं. लोकसभा चुनाव में हार के बाद से तेजस्वी अचानक राजनीति में कम सक्रिय नजर आ रहे हैं और इसका असर अब साफ दिख रहा है. 

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने विधानसभा में तेजस्वी की गैरमौजूदगी पर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि चाहे कितनी भी तकलीफ या कोई व्यक्तिगत कार्य हो लेकिन तेजस्वी यादव को विधानसभा आना चाहिए. 

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव में अनुभव की कमी है लेकिन तकलीफ में दुगनी ताकत के साथ दुश्मन के सामने आना चाहिए. तेजस्वी यादव मुखर होकर विधानसभा में बोलते तो सबका मुंह बंद हो जाता. तेजस्वी यादव के नहीं आने से हम सभी चिंतित हैं. 

वहीं जेडीयू और बीजेपी के गठबंधन और रिश्ते पर जीतन राम मांझी ने कहा कि राजनीति में ना बोले तो समझें हां और हां बोलें तो समझें ना. बीजेपी और जेडीयू में सबकुछ ठीक नहीं है. बिहार के साथ पीएम मोदी सौतेला व्यवहार कर रहे हैं. 

उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार बाढ़ और सुखा से ग्रस्त है लेकिन पीएम ने कुछ नहीं बोला. उड़ीसा और असम को सहायता किया जा रहा और बिहार को नहीं दिया जा रहा है. पीएम नरेंद्र मोदी की नजरें नीतीश कुमार के खिलाफ सिर्फ मौका की तलाश में हैं कैसे मौका मिलते ही नीतीश कुमार को ठंडा कर दें.