close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आजम खान की विवादित टिप्पणी के समर्थन में आए मांझी, कहा- 'मां बेटा को Kiss करे तो सेक्स है क्या?'

जीतनराम मांझी ने आजम खान की विवादित टिप्पणी पर उनका समर्थन किया है. और कहा है कि आजम खान ने किसी तरह का विवादित बात नहीं कही है. 

आजम खान की विवादित टिप्पणी के समर्थन में आए मांझी, कहा- 'मां बेटा को Kiss करे तो सेक्स है क्या?'
जीतनराम मांझी ने आजम खान का समर्थन किया है. (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान इन दिनों अपने बयानों को लेकर चौतरफा घिरे हुए हैं. सदन में सांसद रमा देवी पर टिप्पणी करने के बाद बीजेपी के अलाव अन्य कई दलों के सांसद लगातार उन्हें बर्खास्त करने की मांग कर रहे हैं. साथ ही रमा देवी से मांफी मांगने की बात भी कह रहे हैं. लेकिन अब उनके समर्थन में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी उतर गए हैं.

जीतनराम मांझी ने आजम खान की विवादित टिप्पणी पर उनका समर्थन किया है. और कहा है कि आजम खान ने किसी तरह का विवादित बात नहीं कही है. उनकी बातों का गलत अर्थ निकाला जा रहा है.

उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि क्या बेटा जब मां को चुमता है तो क्या वह सेक्स है? या फिर मां बेटे को चुमती है तो क्या वह सेक्स है? उसी तरह आजम खान का कहना भी उसी तरीके से था और उसी भाव से था. लेकिन इसका गलत मतलब निकाला जा रहा है.

मांझी ने कहा कि आजम खान का सेंस यह नहीं है. उनकी बात को गलत नजरिए से देखा जा रहा है. मांझी ने कहा कि आजम खान ने रमा देवी को बहन कहा है. अगर उन्हें ठेस पहुंची है तो आजम खान को मांफी मांग लेनी चाहिए. लेकिन उन्हें इस्तीफा नहीं देना चाहिए.

वहीं, मांझी के आजम खान की समर्थन पर भी राजनीति शुरू हो गई है. क्योंकि आजम खान के बयानों की निंदा आरजेडी से लेकर बीएसपी और टीएमसी के नेता तक कर चुके हैं. राबड़ी देवी ने भी इस बयान की निंदा की थी. लेकिन आरजेडी की सहयोगी दल के नेता मांझी ने अब आजम खान के बयानों का समर्थन कर नया राजनीतिक बखेड़ा खड़ा कर दिया है.