close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

तेजस्वी यादव को मिला मांझी का साथ, बोले- 'जब तक नीतीश कुमार हैं, तभी तक सुशील मोदी प्रासंगिक'

तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी को नीतीश कुमार का आदमी कहा था. साथ ही कहा था कि यह बात बीजेपी में सभी लोगों को पता है.

तेजस्वी यादव को मिला मांझी का साथ, बोले- 'जब तक नीतीश कुमार हैं, तभी तक सुशील मोदी प्रासंगिक'
तेजस्वी यादव को मिला मांझी का साथ. (फाइल फोटो)

पटना : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (HAM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के हालिया बयान और ट्वीट का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि सुशील मोदी और नीतीश कुमार (Nitish Kumar) संयुक्त रूप से काम कर रहे हैं, लेकिन परिणाम शून्य है. मांझी ने भी कहा कि सुशील मोदी, नीतीश कुमार को लेकर बयानबाजी इसलिए करते हैं कि उन्हें लगता है कि जब तक नीतीश कुमार की राजनीति जिंदा है, तभी तक वह राजनीति में प्रसांगिक रहेंगे.

ज्ञात हो कि तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी को नीतीश कुमार का आदमी कहा था. साथ ही कहा था कि यह बात बीजेपी में सभी लोगों को पता है.

तेजस्वी यादव का बयान सुशील मोदी के उस ट्वीट के बाद आया था, जिसमें उन्होंने नीतीश कुमार को बिहार में एनडीए का कप्तान बताया था. उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार लगातार चौका और छक्का लगाकर विरोधियों को हरा रहे हैं. ऐसे में कप्तान बदलने का सवाल ही नहीं पैदा होता है.

मॉब लिंचिंग की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए जीतन राम मांझी ने कहा कि बिहार में मॉब लिंचिंग की घटनाएं नहीं रुक रही हैं. सरकार पूरी तरह से फेल साबित हो रही है. आम लोग मारे जा रहे हैं. मांझी ने यहां पर दलित कार्ड चलते हुए कहा कि लिंचिंग के शिकार अधिकांश दलित लोग होते हैं.