झारखंड: BJP ने सेवा दिवस के रूप में मनाया PM मोदी का जन्मदिन, तो JMM-कांग्रेस ने कसा तंज...

जेएमएम ने कहा कि पिछले 6 साल में उन्होंने जो सेवा किया है उससे आज जनता त्राहिमाम कर रही है. लेकिन आत्म अवलोकन की जरुरत है, केवल 'मन की बात' नहीं 'जन की बात' होनी चाहिए.

झारखंड: BJP ने सेवा दिवस के रूप में मनाया PM मोदी का जन्मदिन, तो JMM-कांग्रेस ने कसा तंज...
बीजेपी ने सेवा दिवस के रूप में मनाया पीएम मोदी का जन्मदिन. (फाइल फोटो)

रांची: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का गुरुवार को 70वां जन्मदिवस है. पीएम मोदी के जन्मदिन को बीजेपी (BJP) 'सेवा दिवस' (Seva Diwas) के रूप में मना रही है, तो विरोधी पीएम के जन्मदिन पर युवाओं के लिए रोजगार मांग रहे हैं और उनके किए वादे को याद दिला रहे हैं.

दरअसल, झारखंड बीजेपी का प्रदेश कार्यालय गुरुवार को 70 दीयों की रोशनी से जगमग उठा.  इसका आयोजन  झारखंड बीजेपी की महिला मोर्चा ने किया. इस खास आयोजन की वजह थी पीएम मोदी का जन्मदिन. बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने 70  दिए जलाकर पीएम  मोदी के दीर्घायु होने की कामना की. साथ ही बीजेपी कार्यालय में रंगोली भी बनाया गया और महिला कार्यकर्ताओं द्वारा आपस में मिठाइयां बांटकर प्रधानमंत्री के जन्मदिन की खुशियां मनाई गई.

बीजेपी पीएम मोदी के जन्मदिन को सेवा दिवस और सेवा सप्ताह के रुप मे मना रही है. सेवा दिवस के रुप मे मनाने पर जेएमएम (JMM) महासचिव सुप्रीयो भटाचार्य ने कहा,  'प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं, स्वास्थ्य रहें, दीर्घायू हों, पिछले 6 साल में उन्होंने जो सेवा किया है उससे आज जनता त्राहिमाम कर रही है. लेकिन आत्म अवलोकन की जरुरत है, केवल 'मन की बात' नहीं 'जन की बात' होनी चाहिए.'

वहीं, झारखंड कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष इरफान अंसारी ने कहा, 'देश के पीएम को जन्मदिन पर बधाई, कांग्रेस आज इस दिन को रोजगार दिवस मना रही है. हमलोग छात्र-छात्राओं के भविष्य को देखते हुए पीएम से रोजगार की मांग करते हैं. पीएम ने दो करोड़ नौकरी हर साल देने का वादा किया था, वह अपना वादा पूरा करें.'