close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झारखंड में महागठबंधन के अंदर हंगामा, जेएमएम कांग्रेस एक दूसरे पर लगा रहे धोखे का आरोप

लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद महागठबंधन के एक दल दूसरे दल पर धोखेबाजी का आरोप लगा रहे हैं.

झारखंड में महागठबंधन के अंदर हंगामा, जेएमएम कांग्रेस एक दूसरे पर लगा रहे धोखे का आरोप
जेएमएम और कांग्रेस दोनों एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. (फाइल फोटो)

रांचीः झारखंड में लोकसभा चुनाव के परिणाम ने महागठबंधन को हिला कर रख दिया है. एक तरफ हार से कांग्रेस में हाहाकार मचा हुआ है तो वहीं दूसरी तरफ महागठबंधन के एक दल दूसरे दल पर धोखेबाजी का आरोप लगा रहे हैं.

कांग्रेस में लोकसभा परिणाम ने कोहराम मचा दिया है. दरसअल, कांग्रेस झारखंड में सात सीट पर चुनाव लड़ी थी. और इसमें से सिर्फ एक सीट पर जीत हांसिल हुई है. 6 सीटों पर हार की जिम्मेदारी डॉक्टर अजय पर कांग्रेस के नेता दे रहे हैं और उन्हें अध्यक्ष पद से हटाने को लेकर धरना प्रदर्शन किया. साथ ही कल हार की समीक्षा करने पहुचे झारखंड प्रभारी आरपीएन सिंह के सामने हाथापाई भी की गई. 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ददई दुबे ने कहा कि पार्टी की सबसे बड़ी भूल झारखंड में गठबंधन करना हुआ, गठबंधन के सहयोगी दलों ने कांग्रेस को धोखा दिया. कांग्रेस का वोट अन्य दलों को जरूर मिला. वहीं, उनका वोट कांग्रेस को नहीं मिला. लेकिन जेएमएम के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कांग्रेस पर आरोप लगाया था कि जेएमएम का वोट कांग्रेस को मिला, लेकिन कोंग्रेस का वोट जेएमएम को नही मिला.

जेएमएम प्रवक्ता विनोद पांडेय ने कहा लोकसभा चुनाव परिणाम पर मंथन कर कमियों को दूर कर मजबूती के साथ आगे विधानसभा की तैयारी करने का वक़्त है न कि आपस मे उलझने का और रही बात कांग्रेस के अंतर कलह का तो यह कांग्रेस का अंदरूनी मामला है पार्टी के बड़े नेता इसे जल्द ठीक कर लेंगे.