close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बदलाव महारैली की तैयारी में जुटे JMM कार्यकर्ता, 2 दिनों तक संथाल में रहेंगे हेमंत सोरेन

19 अक्टूबर को रांची के मोराबादी मैदान में झारखंड मुक्ति मोर्चा का बदलाव महारैली का आयोजन होगा, जिसकी तैयारी को लेकर जेएमए कार्यकर्ता लगे हुए हैं. 

बदलाव महारैली की तैयारी में जुटे JMM कार्यकर्ता, 2 दिनों तक संथाल में रहेंगे हेमंत सोरेन
19 अक्टूबर होगी जेएमएम की रैली. (फाइल फोटो)

साहिबगंज: झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) बदलाव महारैली को लेकर तैयारी में जुटी हुई है. पार्टी के नेताओं का मानना है कि इस बार बदलाव होकर रहेगा. इसके लिए हेमंत सोरेन दिन-रात पसीना बहा रहे हैं. अगले दो दिनों तक संथाल में ही समय बिताएंगे.

जेएमएम अपनी बदलाव महारैली को पूरी तरह से सफल बनाने को लेकर राज्य के हर एक जिले से 19 अक्टूबर को कार्यकर्ताओं को पहुंचने का आदेश जारी किया है. इसी के मद्देनजर साहिबगंज (Sahibganj) के कार्यकर्ता पूरी तैयारी में लगे हुए हैं. इतना ही नहीं स्वयं हेमंत सोरेन भी साहिबगंज में रहकर साहिबगंज पाकुड़ और गोड्डा जिला की तैयारियों का जायजा लेंगे. इसको लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में काफी जोश है.

19 अक्टूबर को रांची के मोराबादी मैदान में झारखंड मुक्ति मोर्चा का बदलाव महारैली का आयोजन होगा, जिसकी तैयारी को लेकर जेएमए कार्यकर्ता लगे हुए हैं. पार्टी के नेता का दावा है कि 18 अक्टूबर को साहिबगंज से हजारों की संख्या में जेएमएम कार्यकर्ता रांची महारैली में शिरकत करने के लिए जाएंगे.

झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन का दो दिनों तक साहिबगंज पाकुड़ और गोंडा में कई कार्यक्रम है, जिसकी तैयारी को लेकर पार्टी ने बैठक की है. इस बैठक में 19 की रैली को सफल बनाने पर चर्चा हुई.