close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झारखंड : देवी दुर्गा की आपत्तिजनक तस्वीर को लेकर JMM नेता ने जताया खेद

भुवनेश्वर महतो ने कहा की बीते लोकसभा चुनाव में हार का मुंह बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ को देखना पड़ा है. यही कारण है की बीजेपी ने उन्हें बदनाम करने का यह षड्यंत्र रचा है.

झारखंड : देवी दुर्गा की आपत्तिजनक तस्वीर को लेकर JMM नेता ने जताया खेद
जेएमएम नेता ने जताया खेद. (फाइल फोटो)

आनंद प्रियदर्शी/चाईबासा : देवी दुर्गा की आपत्तिजनक तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट कर बुरे फंसे झामुमो के जिलाध्यक्ष भुवनेश्वर महतो ने गिरफ्तारी के बाद अपना पक्ष रखा है. जेल जाने से पहले उन्होंने कहा कि यह सब उन्हें जेल भिजवाने की भारतीय जानता पार्टी (बीजेपी) की राजनितिक चाल है.

भुवनेश्वर महतो ने कहा की बीते लोकसभा चुनाव में हार का मुंह बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ को देखना पड़ा है. यही कारण है की बीजेपी ने उन्हें बदनाम करने का यह षड्यंत्र रचा है. आनेवाले विधानसभा चुनाव में झामुमो जीत न सके इसलिए झामुमो के साथ-साथ उनकी राजनितिक छवि को जिले में धूमिल करने की कोशिश की जा रही है.

उन्होंने कहा की पश्चिम सिंहभूम में झामुमो के चार विधायक हैं. पूरे जिले में यूपीए का कब्ज़ा है. यूपीए के साथ-साथ झामुमो के इसी ताकत को विधासभा चुनाव से पहले कमजोर करने की कोशिश बीजेपी कर रही है. उन्होंने अपने पोस्ट पर खेद भी जताया है.

उन्होंने कहा की गलती से वह पोस्ट उन्होंने फेसबुक में शेयर कर दी थी, जिसका उन्हें अफ़सोस है. लेकिन जब उन्हें यह पता चला तो उन्होंने पोस्ट भी डिलीट कर दिया. उनके पोस्ट से लोगों को जो तकलीफ हुई है उसके लिए भुवनेश्वर महतो ने मांफी भी मांगी है. 

आक्रोशित लोगों ने रात में थाना का किया घेराव और प्रदर्शन
आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट करने पर चक्रधरपुर में भारी आक्रोश है. चक्रधरपुर के लोगों ने रात साढ़े नौ बजे चक्रधरपुर थाना का घेराव किया और भुवनेश्वर महतो के खिलाफ नारेबाजी की. लोगों के बढ़ते आक्रोश को देख पुलिस ने भुनेश्वर महतो को गिरफ्तार कर हाजत में रखा है. लोगों ने भुवनेश्वर महतो पर सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई के साथ-साथ उन्हें हिन्दू समाज से बहिष्कृत करने की मांग की है.