हजारीबाग: JMM नेता का बेटा हुआ लापता, खोजबीन में जुटी पुलिस

झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के केंद्रीय सचिव सह जिला पार्षद उरीमारी संजीव बेदिया का पुत्र पीयूष (18 साल) रविवार को दोपहर से लापता है.

हजारीबाग: JMM नेता का बेटा हुआ लापता, खोजबीन में जुटी पुलिस
युवक के अचानक लापता होने के बाद अपहरण की आशंका जताई जा रही है.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

हजारीबाग: झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के केंद्रीय सचिव सह जिला पार्षद उरीमारी संजीव बेदिया का पुत्र पीयूष (18 साल) रविवार को दोपहर से लापता है. इसकी सूचना मिलते ही हजारीबाग पुलिस एक्टिव हो गई है. हजारीबाग रेंज के डीआईजी अमोल बिनुकान्त होमकर और एसपी कार्तिक एस मौके पर पहुंच कर घटनाक्रम का जायजा लिया.

वहीं, युवक के अचानक लापता होने के बाद अपहरण की आशंका जताई जा रही है. युवक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि, उनका पुत्र पीयूष रांची में बीए पार्ट वन का छात्र है. वह दोपहर में अपने घर के पास चबूतरा में बैठा हुआ था. इस बीच, दोपहर में उसकी मां खाना खाने के लिए उसे बुलाने के लिए बाहर निकली. लेकिन पीयूष बाहर कहीं नहीं दिखा.

इसके बाद, परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी. लेकिन जब कहीं से कोई उसका ट्रेस नहीं मिला और मोबाइल बंद पाया गया तो, रांची गए युवक के पिता को फोन पर उसे लापता होने की जानकारी दी गई. इसके बाद, जब संजीव वापस घर आए तो उन्होंने डीआईजी, एसपी, एसडीपीओ, बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद और स्थानीय पुलिस को सूचना दिया.

इधर, सूचना मिलते ही डीआईजी अमोल बेनू कान्त होमकर, एसपी कार्तिक एस, बड़कागांव के एसडीपीओ भूपेंद्र राउत, बड़कागांव थाना प्रभारी, उरी मारी थाना प्रभारी सभी संजीव बेतिया के घर पहुंचे और मामले का जायजा लिया. जानकारी के मुताबिक, अभी तक कहीं से किसी भी तरह का फिरौती के लिए फोन नहीं आया है. जिससे मिसिंग की आशंका जताई जा रही है. वहीं, एसपी कार्तिक एस ने कहा कि, पहले हम मिसिंग मान रहे हैं. बड़कागांव उरीमारी पुलिस को हमने अलर्ट कर दिया है.