हेमंत सोरेन ने चक्रधरपुर विधानसभा-सिंहभूम लोकसभा सीट 6 करोड़ में बेचा- जेएमएम विधायक

हेमंत सोरेन ने चक्रधरपुर विधानसभा-सिंहभूम लोकसभा सीट 6 करोड़ में बेचा- जेएमएम विधायक

चक्रधरपुर के विधायक शशिभूषण सामड ने जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन पर टिकट बेचने का गंभीर आरोप लगाया है. विधायक शशिभूषण सामड ने भरी सभा में कहा है की हेमंत सोरेन ने उनके टिकट को 50 लाख में बेचा है.

 हेमंत सोरेन ने चक्रधरपुर विधानसभा-सिंहभूम लोकसभा सीट 6 करोड़ में बेचा- जेएमएम विधायक

चक्रधरपुर: झारखंड के चक्रधरपुर के विधायक शशिभूषण सामड ने जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन पर टिकट बेचने का गंभीर आरोप लगाया है. विधायक शशिभूषण सामड ने भरी सभा में कहा है की हेमंत सोरेन ने उनके टिकट को 50 लाख में बेचा है.

विधायक यहीं नहीं रुके शशिभूषण सामड ने यह भी आरोप लगाया है की हेमंत सोरेन ने छह महीने पहले संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में भी छह करोड़ में सिंहभूम की सीट कांग्रेस प्रत्याशी गीता कोड़ा को बेच दिया, जबकि लोकसभा में उनके छह सिटिंग विधायक थे.

यह बातें विधायक शशिभूषण सामड ने चक्रधरपुर के रेलवे हाई स्कुल मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही हैं. इस सभा में जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी में भी शिरकत करने वाले थे लेकिन हेलिकोप्टर नहीं उड़ पाने की वजह से वे इस सभा में शामिल नहीं हो पाए. 

उन्होंने साफ लहजे में आरोप लगाया है की जो पार्टी कर्मठ कार्यकर्ता व सिटिंग विधायक का टिकट बेच सकता है तो वो राज्य को भी बेचा देगा. शशिभूषण सामड ने चुनावी सभा में जेएमएम को किसी भी कीमत पर वोट नहीं देने की अपील ग्रामीणों से की है. उन्होंने सभा को आदिवासी हो भाषा में संबोधित करते हुए यह भी कहा की उनके खिलाफ जो भी पूर्व विधायक चुनाव लड़ रहे हैं सभी ने क्षेत्र की जनता को लूटा है और अपना आलीशान मकान बनाया है. जबकि पांच साल के कार्यकाल में वे एक इंच जमीन भी नहीं खरीद पाए.

जाहिर है विधायक शशिभूषण सामड जेएमएम से टिकट कटने के बाद झारखंड विकास मोर्चा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. ऐसे में जेएमएम, बीजेपी, आजसू के प्रत्याशी उनके लिए सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी बनकर आगे खड़े हैं, इस प्रतिद्वंद्वी दीवार को ढहाने में विधायक कितने सफल होंगे यह तो वक्त ही बतायेगा लेकिन विधायक ने जो लाखों-करोड़ों में टिकट खरीद-फरोख्त का मुद्दा उठाया है और एक क्षेत्रीय पार्टी के बड़े नेता को कटघरे में खड़ा किया है, इसपर जेएमएम की क्या प्रतिक्रिया होगी ये भी देखने वाली बात होगी. 

Trending news