मोदी है तो मुमकिन है, इसलिए डीजल से अधिक पेट्रोल के दाम: JMM

केंद्र सरकार से मनोज पांडे ने सीधा सवाल किया है कि, जब क्रूड ऑयल की कीमत अपने निचले पायदान पर है तो, ऐसे में इनकी कीमत बढ़ाने का कोई औचित्य नहीं है.

मोदी है तो मुमकिन है, इसलिए डीजल से अधिक पेट्रोल के दाम: JMM
मोदी है तो मुमकिन है, इसलिए डीजल से अधिक पेट्रोल के दाम: JMM.

रांची: पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि के खिलाफ एक तरफ जहां झारखंड में कांग्रेस (Congress) ने अपने रणनीति के तहत प्रदर्शन को चरणबद्ध तरीके से शुरू कर दिया है तो वहीं, दूसरी तरफ विपक्ष राज्य सरकार द्वारा तेल में लगाए गए वैट (VAT) को लेकर सरकार पर पलटवार करने की कोशिश कर रही है.

मामले पर जेएमएम (JMM) प्रवक्ता मनोज पांडे ने कहा कि, जो परिस्थितियां हैं और जो परेशानियां राज्य झेल रहा है उनकी वजह से यह मामूली वैट लगाया गया है, क्योंकि केंद्र सरकार के पास राज्य सरकार का 72000 करोड़ों रुपए बकाया है और राज्य में राजस्व प्राप्ति का स्रोत भी काफी सीमित है, इसीलिए मामूली सी बढ़ोतरी की गई.

इसके साथ ही, केंद्र सरकार से मनोज पांडे ने सीधा सवाल किया है कि, जब क्रूड ऑयल (Crude Oil) की कीमत अपने निचले पायदान पर है तो, ऐसे में इनकी कीमत बढ़ाने का कोई औचित्य नहीं है.

वहीं, इस मसले पर जेएमएम प्रवक्ता मनोज पांडे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर कटाक्ष करते हुए कहा कि, 'मोदी है तो मुमकिन है' इसीलिए आज डीजल की कीमत पेट्रोल से ज्यादा हो रही है. बता दें कि, लगातार पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों को लेकर विपक्षी दल लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर हैं.