close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रांची: अगर JVM को JMM संथाल में बढ़ाती है तो तहस-नहस हो जाएगी- निशिकांत दुबे

 बीजेपी नेता निशिकांत दुबे ने जेएमएम पर निशाना साधा है और साथ ही नसीहत देते हुए कहा है कि अगर हेमंत सोरेन, बाबूलाल और प्रदीप यादव की पार्टी जेवीएम को संथाल परगना में बढ़ाती है तो जेएमएम तहस नहस हो जाएगी. 

 रांची: अगर JVM को JMM संथाल में बढ़ाती है तो तहस-नहस हो जाएगी- निशिकांत दुबे
बीजेपी नेता निशिकांत दुबे ने जेएमएम पर निशाना साधा है.

रांची: झारखंड में बीजेपी नेता निशिकांत दुबे ने जेएमएम पर निशाना साधा है और साथ ही नसीहत देते हुए कहा है कि अगर हेमंत सोरेन, बाबूलाल और प्रदीप यादव की पार्टी जेवीएम को संथाल परगना में बढ़ाती है तो जेएमएम तहस नहस हो जाएगी. 

उन्होंने कहा है कि जेएमएम अगर उनके साथ गठबंधन में चुनाव लड़ती है तो बरबाद हो जाएगी. दरअसल निशिकांत दुबे जसीडीह पावर ग्रिड का उद्घाटन करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि दुमका में जब यह गए तो अनौपचारिक मुलाकात पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से हुई जहां उन्होंने कहां के आप बाबूलाल मरांडी जिनका पार्टी ही अब समाप्ति के दौर में है और उन्हें के विधायक प्रदीप यादव जिन पर यौन शोषण और कई अपराधिक मामले दर्ज हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले लोकसभा चुनाव के दौरान भी गुरुजी को निशिकांत दुबे ने नसीहत दी थी जिसके बाद गुरुजी हार गए थे. अब विधानसभा चुनाव नजदीक है, और ऐसे में फिर निशीकांत दुबे ने हेमंत सोरेन को नसीहत दी है कि वह झारखंड विकास मोर्चा को साथ लेकर चुनाव न लड़े नहीं तो उन को करारी हार मिलेगी.

निशिकांत दुबे ने कहा कि इस बार भारतीय जनता पार्टी के सामने कोई पार्टी टिक नहीं सकती और चुनाव आते-आते चुनाव लड़ने की स्थिति में विपक्ष नहीं होगा और इस बार बीजेपी 75 पार हो जाएगी.