close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: CM नीतीश से मिले JP नड्डा, आधे घंटे तक हुई दोनों नेताओं की मुलाकात

बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उनके पटना स्थित सरकारी आवास पर मुलाकात की. इस दौरान सुशील मोदी और भूपेंद्र यादव मौजूद रहे.

पटना: CM नीतीश से मिले JP नड्डा, आधे घंटे तक हुई दोनों नेताओं की मुलाकात
सीएम नीतीश और जेपी नड्डा की हुई मुलाकात. (तस्वीर साभार-@SushilModi)

पटना: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) मंगलवार को अपने एक दिवसीय दौरे पर पटना पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने मंगलवार शाम जनता दल यूनाइटेड (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से मुलाकात की.

जेपी नड्डा ने सीएम नीतश कुमार के पटना स्थित सरकारी आवास पर मुलाकात की. नड्डा की नीतीश के साथ मुलाकात के दौरान बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी (Sushil Modi), बीजेपी के बिहार प्रभारी और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भूपेंद्र यादव, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय और बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल मौजूद रहे.

नीतीश कुमार और जेपी नड्डा के बीच करीब आधे घंटे तक मुलाकात चली. जानकारी के मुताबिक, दोनों नेताओं के बीच बिहार की राजनीति पर चर्चा हुई है. आपको बता दें कि नड्डा पटना में बिहार बीजेपी के संस्थापक कैलाशपति मिश्रा की 7वीं पृण्यतिथि कार्यक्रम में शामिल होने आए थे.

इस दौरान नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बीजेपी कार्यकारी अध्यक्ष ने कांग्रेस सहित विपक्ष पर जमकर निशाना साधा था. नड्डा ने कहा कि कांग्रेस गेम खेलने लायक नहीं है और सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही देश का विकास संभव हैं. उन्होंने कहा कि आज पीएम मोदी के नेतृत्व में देश का मान विदेशों में बढ़ रहा है. 

इसके बाद नड्डा बिहार बीजेपी के कोर ग्रुप की बैठक में शामिल हुए. साथ ही बीजेपी विधानमंडल दल के नेताओं के साथ भी मीटिंग की. माना जा रहा है कि नड्डा का ये दौरा 2020 विधानसभा चुनाव के मद्देनजर था. इस दौरान बीजेपी कार्यकारी चीफ ने चुनावी तैयारियों का जायजा भी लिया.