बिहार चुनाव: पूर्णिया में गरजे जेपी नड्डा-रविशंकर, तेजस्वी और राहुल गांधी पर साधा निशाना

बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पूर्णिया सहित सीमांचल की सभी विधानसभा सीट पर बीजेपी की जीत के लिए सोमवार को रंग मैदान में आयोजित चुनावी सभा में बीजेपी के दिग्गज नेता सहित एमएलसी दिलीप जायसवाल भी शामिल हुए.

बिहार चुनाव: पूर्णिया में गरजे जेपी नड्डा-रविशंकर, तेजस्वी और राहुल गांधी पर साधा निशाना
चुनावी सभा को केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के साथ जेपी नड्डा ने भी संबोधित किया. (फाइल फोटो)

पूर्णिया: बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पूर्णिया सहित सीमांचल की सभी विधानसभा सीट पर बीजेपी की जीत के लिए सोमवार को रंग मैदान में आयोजित चुनावी सभा में बीजेपी के दिग्गज नेता सहित एमएलसी दिलीप जायसवाल भी शामिल हुए.

इस चुनावी सभा को केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भी संबोधित किया. तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि, आरजेडी के पोस्टर से लालू राबड़ी आउट हैं. इसका मतलब ये है कि उनके मन में भी अपनी माता पिता के शासन काल की याद ताज़ा है. रविशंकर प्रसाद के मुताबिक पूर्णिया की पहचान उद्योग के रूप में थी लेकिन आरजेडी ने सब बर्बाद कर दिया था. नीतीश जी ने संभाला है इसे और आगे ले जाना है.

वहीं, करीब 20 मिनट के भाषण में जे पी नड्डा के निशाने पर तेजस्वी यादव, राहुल गांधी और लेफ्ट-आरजेडी गठबंधन भी रहा. जेपी नड्डा के मुताबिक इस बार चुनौती दोहरी है क्यूंकि अब आतंक का अराजकता के साथ गठजोड़ हुआ है. दलित डीएम की हत्या होती है, शाहबुद्दीन दो भाई को ज़िंदा तेज़ाब में नहलाता है.

उन्होंने कहा कि नीतीश जी ने सिर्फ शाहबुद्दीन को अंदर कराया बल्कि आज वो तिहाड़ में बंद है. ये हमारा और नीतीश का गठबंधन है. चिराग पासवान का नाम लिए बगैर नड्डा ने कहा कि, कुछ लोग भ्रम फैला रहे हैं लेकिन एनडीए में हम, वीआईपी, जेडीयू और बीजेपी है.