close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झारखंड में दिखने लगा चुनावी रंग, अमित शाह के दिए होमवर्क की समीक्षा करने आएंगे जेपी नड्डा

बीजेपी के केंद्रीय नेताओं के झारखंड आने का सिलसिला लगातार जारी है. पार्टी के नेता विरोधियों को विधानसभा चुनाव में मात देकर सत्ता वापसी के लिए हर स्तर पर रणनीति बनाने में जुटे हैं.   

झारखंड में दिखने लगा चुनावी रंग, अमित शाह के दिए होमवर्क की समीक्षा करने आएंगे जेपी नड्डा
जेपी नड्डा 30 अगस्त को दो दिवसीय दौरे पर झारखंड आने वाले है.

रांची: झारखंड में इस साल महज दो महीने बाद होने वाले विधानसभा चुनाव से ठीक पहले संगठन को रिचार्ज करने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सितंबर में राज्य का दौरा करेंगे. अमित शाह के आने से ठीक पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष के दिए होमवर्क की समीक्षा करने बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा 30 अगस्त को दो दिवसीय दौरे पर झारखंड आने वाले है. जेपी नड्डा लोहरदगा, गुमला, डाल्टेनगंज और रांची में संगठन की चुनावी तैयारी को धार देंगें.

झारखंड में बीजेपी ने अपनी चुनावी तैयारी शुरु कर दी है. बीजेपी के केंद्रीय नेताओं के झारखंड आने का सिलसिला लगातार जारी है. पार्टी के नेता विरोधियों को विधानसभा चुनाव में मात देकर सत्ता वापसी के लिए हर स्तर पर रणनीति बनाने में जुटे हैं. 

 

बीजेपी 'बूथ जीतो चुनाव जीतो' मंत्र के साथ कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ाने में जुटी है. दो दिनों के अपने व्यस्त दौरे में बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष संगठन में धार फूंकने की कोशिश करेगें तो पार्टी नेताओं को भी राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे से ठीक पहले कार्यकारी अध्यक्ष के दौरे का इंतजार है.

साल के अंत में होने वाले झारखंड विधानसभा चुनाव में सत्ता का किंग कौन होगा? मिशन 2019 की बाजी किसके हाथ होगी ये तो सूबे की जनता को ही तय करना है, पर इतना जरूर है कि सभी सियासी दल अपने अपने संगठन को धरातल पर उतार चुकी है. बीजेपी संगठन को ही अपनी ताकत बताती है इसलिए दिल्ली के नेता झारखंड में बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को चार्ज करने के लिए पहुंचने लगे हैं.