जंगलराज, टुकड़े-टुकड़े गैंग वाले अपराध निर्भर सरकार देंगे, हम आत्मनिर्भर सरकार देंगे- BJP
Advertisement

जंगलराज, टुकड़े-टुकड़े गैंग वाले अपराध निर्भर सरकार देंगे, हम आत्मनिर्भर सरकार देंगे- BJP

अनुराग ठाकुर ने कहा कि नक्सलवाद का सूपड़ा साफ हो. जिन लोगों के साथ जंगलराज जुड़ा था, वो नक्सलवाद के साथ रहे हैं. तस्वीर हटाने से लोग वो जंगलराज नहीं भूल जाएंगे. ये अपराध निर्भर सरकार देंगे, हम आत्मनिर्भर सरकार देंगे.

जंगलराज, टुकड़े-टुकड़े गैंग वाले अपराध निर्भर सरकार देंगे, हम आत्मनिर्भर सरकार देंगे- BJP.

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhansabha election) के मद्देनजर बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अनुराग ठाकुर, प्रेम पटेल, अजफर शम्सी के साथ संजय मयूख भी मौजूद थे. अनुराग ठाकुर ने कहा कि दूसरे फेज का चुनाव प्रचार खत्म हो रहा है. बिहारवासी एक बार फिर एनडीए की सरकार को मौका देगी. 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) की सभाओं में जोश देखने को मिलता है जिससे साफ पता चलता है जनता को एनडीए की सरकार पर भरोसा है. शुरुआत में कुछ लोगों ने भ्रमित करने का प्रयास किया गया. उसके बिल्कुल विपरीत सब कुछ नजर आ रहा है. बिहार की जनता चाहती है डबल इंजन की सरकार आए. आत्मनिर्भर, आत्मविश्वास की सरकार बने.

अनुराग ठाकुर ने कहा कि नक्सलवाद का सूपड़ा साफ हो. जिन लोगों के साथ जंगलराज जुड़ा था, वो नक्सलवाद के साथ रहे हैं. तस्वीर हटाने से लोग वो जंगलराज नहीं भूल जाएंगे. ये अपराध निर्भर सरकार देंगे, हम आत्मनिर्भर सरकार देंगे. ये विनाश की बात करते हैं. हम विकास की बात करते हैं. जंगलराज वाले टुकड़े-टुकड़े गैंग का साथ दे रहे हैं.

उन्होंने कहा कि बेगूसराय वो इलाका है, जहां रक्तरंजित राजनीति होती थी, जहां टुकड़े-टुकड़े गैंग की पकड़ मजबूत थी. वहां के लोग अब मोदीजी पर विश्वास करते हैं. लोगों को अब मंगल राज चाहिए ना कि जंगलराज. 25 साल से कम युवा अपने माता-पिता से पूछें क्या था जंगलराज. जंगलराज के डबल युवराज हैं, ये बिहारवासियों को धोखा दे रहे हैं. एक तो जंगल में छुट्टी मनाने चले और एक के पास विकास का ब्लू प्रिंट नहीं है.