BJP नेता की हत्या पर सियासत तेज, दीपक प्रकाश ने राज्य में जंगलराज होने का लगाया आरोप
Advertisement

BJP नेता की हत्या पर सियासत तेज, दीपक प्रकाश ने राज्य में जंगलराज होने का लगाया आरोप

दीपक प्रकाश ने कहा है कि, बीजेपी के जिला महामंत्री जयवर्धन सिंह की हत्या इस बात का संकेत है कि, इस राज्य में जंगलराज की आहट दिखाई दे रही है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने हेमंत सरकार पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

रांची: झारखंड के लातेहार में बीजेपी (BJP) के जिला महामंत्री जयवर्धन सिंह की हत्या को लेकर राज्य में सियासत तेज हो गई. बीजेपी इस मामले को लेकर झारखंड की हेमंत सोरेन (Hemant Soren) सरकार पर हमलावर है और राज्य में जंगलराज होने का आरोप लगा रही है.

झारखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सासंद दीपक प्रकाश ने कहा है कि, बीजेपी के जिला महामंत्री जयवर्धन सिंह की हत्या इस बात का संकेत है कि, इस राज्य में जंगलराज की आहट दिखाई दे रही है. वे बार-बार सुरक्षा की मांग कर रहे थे, पर जिला प्रशासन ने अनदेखी की है.

वहीं, लातेहार  में बीजेपी नेता की हत्या के बाद, लोगों में काफी गुस्सा है. इस घटना बाद बरवाडीह बाजार पूरी तरह बंद है. वहीं, बीजेपी के जिलाध्यक्ष हरेकृष्ण सिंह ने कहा कि, यह हत्या बीजेपी के लिए बड़ी क्षति है. अगर जिला पुलिस प्रशासन 24 घंटे में अपराधी को गिरफ्तार नहीं करती है तो,  इंसाफ के लिए सड़क पर उतर कर विरोध किया जाएगा.

दरअसल, शनिवार शाम को बरवाडीह बस स्टैंड पर जिला सांसद प्रतिनिधि सह बीजेपी जिला महामंत्री जयवर्धन सिंह को  अपराधियो ने गोली मार दी. यह घटना शाम साढ़े सात बजे की है. सिंह बस स्टैंड के पास स्थित प्रज्ञा केंद्र के सामने  बैठे हुए थे.

प्रज्ञा केंद्र संचालक ने बताया कि, उन्हें आकर बैठे कुछ देर ही हुए थे कि, पीछे से दो अपराधी आए और पीछे पीठ में गर्दन के पास गोली सटाकर मार दी, जिससे वह वहीं गिर गए और गोली मारने के बाद अपराधी फायरिंग करते हुए बस स्टैंड से होते बाजार के मुख्य सड़क से भाग निकले.

हालांकि, लोगों ने अपराधियो का पीछा भी किया, लेकिन दोनों अपराधी पैदल फरार हो गए. इसके बाद, बरवाडीह डीएसपी अमरनाथ, पुलिस इंस्पेक्टर उदय प्रताप सिंह पुलिस बल के घटना स्थल पर पहुंचे और अपराधियो के बारे में जानकारी ली. साथ ही, अपराधियो को पकड़ने के लिए छापामारी अभियान शुरू कर दिया है.