रांची: JVM ने JMM को किया समर्थन का ऐलान, बाबूलाल मरांडी बोले- हमारा लक्ष्य एक

बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) के नेतृत्व वाली झारखंड विकास मोर्चा (JVM) ने महागठबंधन को समर्थन देने का ऐलान किया है. मंगलवार को जेवीएम प्रमुख और झारखंड के पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी और हेमंत सोरेन (Hemant Soren) की मुलाकात के बाद ये ऐलान हुआ. 

रांची: JVM ने JMM को किया समर्थन का ऐलान, बाबूलाल मरांडी बोले- हमारा लक्ष्य एक
बाबूलाल मरांडी से मिले हेमंत सोरेन. (तस्वीर साभार-@HemantSorenJMM)

रांची: बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) के नेतृत्व वाली झारखंड विकास मोर्चा (JVM) ने महागठबंधन को समर्थन देने का ऐलान किया है. मंगलवार को जेवीएम प्रमुख और झारखंड के पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी और हेमंत सोरेन (Hemant Soren) की मुलाकात के बाद ये ऐलान हुआ. 

जेवीएम के समर्थन के ऐलान के बाद हेमंत सोरेन ने कहा कि हम और बाबूलाल मरांडी भले ही अलग चुनाव लड़े हैं लेकिन हम सब का लक्ष्य एक ही है. इसलिए बाबूलाल मरांडी का साथ लेने हम उनसे मिलने आए हैं. 

उन्होंने कहा कि अभी सरकार बनाने की प्रक्रिया चल रही है. वहीं, बाबूलाल मरांडी ने कहा कि इस शानदारी जीत के लिए हेमंत सोरेन को बधाई देता हूं. हम सभी का लक्ष्य एक ही है. इसलिए हमारी पार्टी लिखित में उन्हें समर्थन देती है. 

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि मुख्यमंत्री के अधिकार क्षेत्र में होता है कि उनके सरकार में कौन-कौन शामिल हो. वहीं, हेमंत सोरेन ने कहा कि सरकार बनाने के लिए आज राज्यपाल से मिलने का समय मांगा है.

इससे पहले बाबूलाल मरांडी की तीनों विधायकों के साथ बैठक हुई. बैठक के बाद बन्धु तिर्की ने कहा कि प्रदीप यादव विधायक दल के नेता होंगे. आपको बता दें कि जेवीएम झारखंड विधानसभा चुनाव में तीन सीटें जीतने में सफल हो पाई है.