JVM से निष्कासन के बाद बोले प्रदीप यादव, ओछी हरकत कर रहे हैं बाबूलाल मरांडी
Advertisement

JVM से निष्कासन के बाद बोले प्रदीप यादव, ओछी हरकत कर रहे हैं बाबूलाल मरांडी

इसपर प्रदीप यादव ने भी अपना बयान दिया है. उन्होंने कहा कि बाबूलाल मरांडी ओछी हरकत कर रहे हैं. बीजेपी में विलय करने का रास्ता उनके लिए आसान नहीं है. क्योंकि ऐसी स्थिति में उनकी ही सदस्यता बची रहे, इसकी भी कोई गारंटी नहीं है. 

जेवीएम से निष्कासित किए गए विधायक प्रदीप यादव. (फाइल फोटो)

रांची: झारखंड की राजनीति में पिछले कुछ दिनों से जेवीएम के बीजेपी में विलय की खबरें सुर्खियों में है. इसी बीच गुरुवार को पार्टी के विधायक प्रदीप यादव को जेवीएम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. पार्टी विरोधी गतिविधि पर विधायक दल के नेता प्रदीप यादव को दिए गए जवाब की समय अवधि समाप्त हो गई है.

इस मामले को लेकर जेवीएम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह साफ किया कि प्रदीप यादव को पार्टी से जवाब न देने के लिए निष्कासित कर दिया गया है.

इसपर प्रदीप यादव ने भी अपना बयान दिया है. उन्होंने कहा कि बाबूलाल मरांडी ओछी हरकत कर रहे हैं. बीजेपी में विलय करने का रास्ता उनके लिए आसान नहीं है. क्योंकि ऐसी स्थिति में उनकी ही सदस्यता बची रहे, इसकी भी कोई गारंटी नहीं है. हालांकि जेवीएम की ओर से अब तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई. 

प्रदीप यादव को पार्टी से निष्कासित किए जाने के बाद जेवीएम से पहले ही बाहर कर दिए गए बंधु तिर्की ने भी पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी में उनके जाने की खबर के बाद ही हम लोगों ने अपनी अलग राह तय कर ली थी. आग और पानी एक साथ नहीं हो सकता.

इधर प्रदीप यादव के निष्कासन पर पार्टी का कहना है कि उन पर पार्टी विरोधी कार्य करने का आरोप था. इसके लिए उनपर शो काउज नोटिस जारी किया था लेकिन उन्होंने 48 घंटे में भी इसका कोई जवाब नहीं दिया. जेवीएम की ओर से पार्टी के महासचिव अभय सिंह ने पूरी जानकारी देते हुए कहा कि पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में प्राथमिक सदस्यता वापस ले ली गई है.