कैमूर: मोहनिया उपद्रव मामले में 18 लोगों को किया गया गिरफ्तार, इंटरनेट फिर बाधित सेवा

कैमूर डीएम नवल किशोर चौधरी ने लोगों के शांति बनाए रखने की अपील की है. साथ ही कहा कि वीडियो फुटेज के आधार पर उपद्रवियों की गिरफ्तारी हो रही है. 

कैमूर: मोहनिया उपद्रव मामले में 18 लोगों को किया गया गिरफ्तार, इंटरनेट फिर बाधित सेवा
कैमूर एसपी ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है.

कैमूर: बिहार के कैमूर जिला के मोहनिया उपद्रव मामले में अब तक 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इंटरनेट सेवा को फिर से बंद कर दिया गया है. इस घटना में दो लोगों को गोली लगी है. दोनों का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. पुलिस लगातार छापेमारी करती रही. रोहतास, बक्सर और एसटीएफ एसपी दलबल के साथ कैंप कर रहे हैं.

कैमूर डीएम नवल किशोर चौधरी ने लोगों के शांति बनाए रखने की अपील की है. साथ ही कहा कि वीडियो फुटेज के आधार पर उपद्रवियों की गिरफ्तारी हो रही है. साथ ही लोगों को अफवाहों से बचने की सलाह दी है और अफवाह फैलाने वालों पर कड़ी कार्रवाई करने की बात भी कही है.

ये भी पढ़ें- कैमूर में इंटरनेट सेवा ठप, गैंगरेप मामले में बवाल के बाद लिया गया फैसला

स्थानीय एसपी दिलनवाज अहमद ने कहा कि सारी कार्रवाई पुलिस की तरफ से की गई थी. कुछ लोग मामले को तूल देने का प्रयास करे थे. दोनों तरफ से पत्थरबाजी हुई. दोनों पक्षों से गिरफ्तारी हुई है. उन्होंने आम लोगों से प्रशासन का साथ देने की अपील की है.

ज्ञात हो कि तीन दिन पहले कैमूर जिले के मोहनिया में नाबालिग के साथ गैंगरेप का वीडियो वायरल हुआ था, जिसको लेकर मामला शांत होता हुआ नहीं दिख रहा है. आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद भी उपद्रवियों ने मोहनिया में जमकर तोड़फोड़ और आगजनी की. दिनभर मोहनिया शहर बंद रहा. बस डिपो खाली हो गया. पूरे शहर में सायरन वाली गाड़ियां और फोर्स घूमते रहे. डीएम और एसपी ने खुद मोर्चा संभाला.

सूत्रों की बात मानें तो दो लोगों को गोली लगी है, लेकिन उनकी हालत खतरे से बाहर है. एक पुलिसकर्मी उपद्रवियों को हटाने के दौरान पत्थर लगने से घायल हो गए. पूरे मोहनिया शहर में धारा 144 लगा दिया गया है. सैकड़ों की संख्या में सुरक्षा बल दंगा नियंत्रण वाहन के साथ कैंप कर रहे हैं. जिला प्रशासन लगातार लोगों से अफवाह नहीं फैलाने और घरों के अंदर रहने का अपील कर रहा है, लेकिन लोगों पर इसका असर होता हुआ नहीं दिख रहा. अभी स्थिति तनावपूर्ण बना हुआ है.