close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कैमूर : पुलिस की तत्परता से 2 महीने से लापता युवती यूपी के भदौरा से बरामद

कैमूर जिले के अधौरा प्रखंड से एक युवती अचानक दो महीना पहले गायब हो गई. परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला.

कैमूर : पुलिस की तत्परता से 2 महीने से लापता युवती यूपी के भदौरा से बरामद
दो महीने से लापता थी लड़की.

कैमूर : बिहार पुलिस के मुखिया यानी डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे के दिए गए निर्देश पर चलते हुए कैमूर पुलिस ने एक अनोखी पहल की है. पहल का परिणाम हुआ कि दो महीने से गुमशुदा लड़की को सकुशल बरामद कर लिया गया है. लड़की को परिजनों के हवाले कर दिया गया है.

कैमूर जिले के अधौरा प्रखंड से एक युवती अचानक दो महीना पहले गायब हो गई. परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला. दो महीना बाद कैमूर एसपी को एक अनजान युवक ने फोन कर बताया कि ट्रेन में नशे की हालत में एक महिला सफर कर रही है. काफी पूछने के बाद उनसे अपना पता भभुआ बताया है.

पुलिस ने तुरंत उस फोन पर संज्ञान लेते हुए भदौरा रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर के पास लड़की को सकुशल पहुंचाकर पुलिस से बात कराने की बात कही. कैमूर एसपी के निर्देश पर भभुआ थाने से महिला पुलिस की एक टीम उत्तर प्रदेश के भदौरा रेलवे स्टेशन से सकुशल युवती को बरामद कर लिया. काफी मशक्कत के बाद उसका पता पूछकर परिजनों को सौंप दिया गया.

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया एक अनजान फोन कॉल पर पुलिस ने संज्ञान लेकर उस लापता युवती को बरामद कर सकुशल परिजनों के पास पहुंचाया. उन्होंने कहा कि डीजीपी का सख्त निर्देश है कि हर मामले को गंभीरता से देखना है. इसके तहत पुलिस हर छोटी से बड़ी घटनाओं के प्रति काफी सजग है. इसी का नतीजा है कि तुरंत कार्रवाई हो रही है.