बिहार : ड्यूटी के दौरान दरोगा को मालिश करवाना पड़ा महंगा, एसपी ने किया सस्पेंड
Advertisement

बिहार : ड्यूटी के दौरान दरोगा को मालिश करवाना पड़ा महंगा, एसपी ने किया सस्पेंड

चैनपुर थाना के सब इंस्पेक्टर का मालिश करवाते हुए वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में एसआई फरियादी से मालिश करवाते हुए साफ तौर पर देखा जा रहा है.

कैमूर एसपी ने दरोगा को किया सस्पेंड.

कैमूर : बिहार पुलिस के एक दरोगा को ड्यूटी के दौरान मालिश करवाना भारी पड़ गया है. चैनपुर सब इंस्पेक्टर जाफर इमाम को एसपी ने ससपेंड कर दिया है. एसडीपीओ भभुआ अजय प्रसाद ने बताया कि वायरल वीडियो मामले में चैनपुर थानाध्यक्ष से जांच कराई गई. जांच में पाया गया कि ड्यूटी के दौरान दरोगा एक व्यक्ति से मालिश करवा रहा था. उन्होंने कहा कि यह पुलिस विभाग के अनुसाशन और कर्तव्य की प्रति लापरवाही को दर्शाता है. इसलिए एसपी कैमूर ने उन्हें सस्पेंड कर दिया है.

क्या था मामला?
चैनपुर थाना के सब इंस्पेक्टर का मालिश करवाते हुए वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में एसआई फरियादी से मालिश करवाते हुए साफ तौर पर देखा जा रहा है. यहां तक कि वायरल वीडियो में दरोगा थाने में मौजूद महिलाओं के साथ बातचीत में अभद्र भाषा का प्रयोग करता दिख रहा है. 

वायरस वीडियो में एक व्यक्ति दारोगा के सिर मालिश कर रहा है. तभी एक महिला थाना आती है तो दरोगा उससे बातचीत के दौरान अश्लील भाषा का प्रयोग करता है. गाली-गलौज भी कर रहा है. सोशल मीडिया पर लोग पुलिस की खूब खिंचाई कर रहे हैं. 

इसी महीने गुरुवार तक विभिन्न मामलों में जिले के तीन पुलिस अधिकारी को ससपेंड कर दिया गया है. कुदरा के प्रभारी थानाध्यक्ष को शराब के नशे में पाया गया था. जिसके बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया था. वहीं, दुर्गावती थानाध्यक्ष को भी सीनियर का फोन नही उठाने के मामले में ससपेंड कर दिया गया था.