7 दिन बाद भी बिहार पुलिस को नहीं मिले सिद्धू, बंगले के बाहर समन चिपका लौटी टीम
Advertisement

7 दिन बाद भी बिहार पुलिस को नहीं मिले सिद्धू, बंगले के बाहर समन चिपका लौटी टीम

चुनावी सभा के दौरान अपशब्द कहे जाने के मामले पर कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू के घर जांच के लिए पहुंची पुलिस को जब 7 दिन बाद भी वो नहीं मिले तो बिहार पुलिस ने बड़ा कदम उठाया.

एसआई जनार्दन राम ने सिद्धू के घर के गेट पर एक हस्ताक्षर किया हुआ बॉन्ड पेपर चिपका दिया. (फोटो साभार: ANI)

अमृतसर/कटिहार: चुनावी सभा के दौरान अपशब्द कहे जाने के मामले में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के घर जांच के लिए पहुंची बिहार पुलिस को जब 7 दिन बाद भी वो नहीं मिले तो टीम ने बड़ा कदम उठाया. टीम को लीड कर रहे एसआई जनार्दन राम ने नवजोत सिंह सिद्धू के घर के गेट पर एक हस्ताक्षर किया हुआ बॉन्ड पेपर चिपका दिया ताकि जब वो आएं तो इसे देखें और उसके अनुसार जांच प्रक्रिया में पुलिस का सहयोग करें.

सब इंस्पेक्टर जनार्दन राम ने कहा कि समन पर लिखा है कि हम यहां रोज आए, लेकिन किसी ने भी ये बॉन्ड पेपर रिसीव नहीं किया. अब हम इसे यहीं चिपका कर जा रहे हैं. दरअसल, बिहार पुलिस पिछले कुछ दिनों से लगातार केस के मामले में पूछताछ करने के लिए नवजोत सिंह सिद्धू के घर जा रही है, लेकिन वो उन्हें नहीं मिल पा रहे हैं.

वहीं, बड़ा सवाल यह भी है कि आखिर नवजोत सिंह सिद्धू कहां है. बिहार पुलिस पिछले सात दिनों से अमृतसर में उन्हें लगातार ढूंढ रही है लेकिन वो सामने नहीं आए. ना ही सिद्धू के बारे में पुलिस को कोई संतोषजनक जानकारी मिल पाई है.

आपको बता दें कि बिहार में चुनावी भाषण देना पूर्व क्रिकेटर व पंजाब सरकार में मंत्री रहे नवजोत सिंह सिद्धू को काफी महंगा पड़ गया है. चुनावी सभा के दौरान किसी समुदाय विशेष को ले कर बोले गए अपशब्द मामले में सिद्धू पर कटिहार में मामला दर्ज कराया गया था.

फिलहाल यह मामला कोर्ट में है. और इस पर कटिहार पुलिस अपनी जांच प्रक्रिया आगे बढ़ाने की कोशिश में जुटी है, लेकिन बढ़ा नहीं पा रही है क्योंकि सिद्धू पुलिस के सामने आ कर बातचीत नहीं करना चाहते और कन्नी काट रहे हैं.

नवजोत सिंह सिद्धू लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान कटिहार से कांग्रेस प्रत्याशी तारिक अनवर के लिए प्रचार करने आए थे. इस दौरान उन्होंने चुनावी भाषण में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी .