बिहार : कटिहार के इस गांव के लिए पीएम मोदी हैं 'भगवान', मंदिर बनाने की तैयारी में लोग

आज संघरोल के लोगों के लिए भी अच्छे दिन आए हैं. उनमें एक नई उम्मीद जगी हैं.

बिहार : कटिहार के इस गांव के लिए पीएम मोदी हैं 'भगवान', मंदिर बनाने की तैयारी में लोग
पीएम मोदी का मंदिर बनाएंगे गांव के लोग.

कटिहार : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप निरंतर जारी रहता है. उनपर कई सवाल उठाए जाते हैं, लेकिन देश के कई हिस्सों में आज भी उनका मैजिक जारी है. लोग उनके मुरीद हैं. कटिहार के आजमनगर प्रखण्ड में तमाम असुविधाओं से जूझते सिंघारोल गांव के लोग उन्हें 'विकास का देवता' मान रहे हैं.

2014 के लोकसभा चुनाव में 'हर-हर मोदी, घर-घर मोदी' का नारा खूब प्रचलित हुआ था. इसके अलावा पीएम मोदी ने भी अपने भाषणों में लगातार 'अच्छे दिन' आने का जिक्र किया था. आज संघरोल के लोगों के लिए भी अच्छे दिन आए हैं. उनमें एक नई उम्मीद जगी हैं.

कटिहार जिला मुख्यालय के आजमनगर प्रखंड का सिंघारोल गांव अभी तक विकास के नाम पर हासिए पर था. लेकिन अब दशकों के बाद गांव में बिजली के साथ-साथ विकास की अन्य योजनाओं ने दस्तक दी ही. लोग खुश और उत्साहित हैं. उत्साह ऐसी की पीएम मोदी की मूर्ति बनाकर मंदिर बनाने की तैयारी चल रही है. .इतना ही नहीं गांव के चौक का नाम भी पीएम मोदी के नाम पर रखा गया है.

मोदी चौक पर ही आपसी सहयोग से मूर्ति बनाकर स्थाई रूप से मंदिर निर्माण की तैयारी शुरू कर दी गई है. फिलहाल गांव के ही बजरंग बलि मन्दिर में पीएम मोदी प्रतिमा रखी गई है.

गांव के मुखिया ललन विश्वास कहते हैं कि गांव में विकास हुआ है. इसलिए लोग पीएम मोदी की मन्दिर बनाने की तैयारी कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि ये ग्रामीणों की आस्था से जुड़ा विषय है.