VIDEO: शोले की धुन पर हुई IAS-IPS की विदाई, जश्न के दौरान SP ने हवा में खाली कर दी पिस्टल
Advertisement

VIDEO: शोले की धुन पर हुई IAS-IPS की विदाई, जश्न के दौरान SP ने हवा में खाली कर दी पिस्टल

बिहार सरकार ने हाल ही में राज्य में बड़े पैमाने पर आईएस और आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया है. तबादले के बाद विदाई और स्वागत समारोह का दौर जारी है.

विदाई समारोह के दौरान कटिहार के एसपी सिद्दार्थ मोहन जैन ने खुशी में की हवाई फायरिंग.

कटिहार : कटिहार के डीएम और एसपी के विदाई समारोह के जश्न में जमकर हवाई फायरिंग हुई. रेलवे गोल्फ मैदान में आयोजित विदाई समारोह के जश्न में कटिहार के एसपी सिद्दार्थ मोहन जैन ने खुशी में हवाई फायरिंग करने से खुद को रोक नहीं सके. विदाई समारोह के दौरान डीएम और एसपी शोले फिल्म के गाने (ये दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे) गा रहे थे और साथ ही एसपी सिद्धार्थ अपने पिस्टल से हवा में एक के बाद एक गोली दाग रहे थे.  

बिहार सरकार ने हाल ही में राज्य में बड़े पैमाने पर आईएस और आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया है. तबादले के बाद विदाई और स्वागत समारोह का दौर जारी है. कटिहार जिले के डीएम और एसपी का भी तबादला हुआ है.

डीएम और एसपी के विदाई पर कटिहार रेल मंडल के गोल्फ मैदान में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस समारोह में कटिहार के डीएम मिथिलेश मिश्र और एसपी डॉ सिद्धार्थ मोहन जैन को विदाई दी गई. गीत-संगीत का माहौल था. आयोजकों के साथ-साथ डीएम और एसपी भी संगीत की समा में बंध गए. दोनों ने फिल्म शोले के गीत 'ये दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे' गाया. इसी दौरान एसपी डॉ सिद्धार्थ ने अपने कमर से पिस्टल निकाल कर हवाई फायरिंग शुरू कर दी और यह तबत जारी रहा जब तक उनके पिस्टल का मैगजीन पूरी तरह खाली नहीं हो गया.

गौरतलब है कि सिद्धार्थ मोहन जैन का कैडर बदलकर भारत सरकार ने सीबीआई दिल्ली में पदस्थापित किया है.