बिहार : गर्लफ्रेंड पर दावेदारी के चक्कर में युवक ने दोस्त पर चलाई गोली

पुलिस ने लड़की से पूछताछ कर सोमू को गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से देशी पिस्टल-कारतूस और मैगजीन भी बरामद हुई है.

बिहार : गर्लफ्रेंड पर दावेदारी के चक्कर में युवक ने दोस्त पर चलाई गोली
गर्लफ्रेंड को लेकर युवक ने दोस्त पर चलाई गोली. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कटिहार : गर्लफ्रेंड पर दावेदारी के चक्कर में दोस्त ने दोस्त को गोली मार दी है. लड़की की शिनाख्त पर आरोपी को पुलिस ने तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया है. जख्मी युवक पूर्णिया में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है. एक अलबम की शूटिंग के दौरान सोमू की दोस्ती एक लड़की से हुई थी. उसका दोस्त राजा भी उसी लड़की से मित्रता बढ़ाना चाहता था. सोमू को ये बातें नागवार लगने लगी. 

28 अगस्त को सोमू ने राजा की हत्या करने के लिए उसपर गोली चला दी. पुलिस ने लड़की से पूछताछ कर सोमू को गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से देशी पिस्टल-कारतूस और मैगजीन भी बरामद हुई है.

कटिहार में चार महीने पहले एक अलबम की शूटिंग के दौरान लड़की से सोमू को दोस्ती हुई थी. दो महीने में दोनों का प्यार परवान चढ़ गया. दोनों एक-दूसरे के साथ समय बिताने लगे. इसी बीच कोरियाटोला का युवक राजा भी उस लड़की से दोस्ती बढ़ाना चाहता था और इसकी भनक सोमू को लग गई थी. सोमू ने अपनी प्रेमिका के करीब आ रहे युवक राजा को रास्ते से हमेशा के लिए हटा देना चाहा.

सोमू ने राजा की हत्या करने के लिए उसे दो गोली मारी, लेकिन वह बच गया. गंभीर अवस्था में राजा का इलाज पूर्णिया के हायर सेंटर में चल रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जानकारी के मुताबिक, घटना को अंजाम देने में कुल तीन लोग शामिल हैं. बाकी अन्य आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है. पुलिस ने आरोपी सोमू को गिरफ्तार कर लिया है. सोमू का मेडिकल जांच की जा रही है.