रामगढ़: KP मोर्या ने BJP उम्मीदवार को जिताने की अपील की, कांग्रेस पर साधा निशाना

Jharkhand assembly election 2019: यूपी के डिप्टी सीएम ने कहा कि धारा 370 (Article 370) कांग्रेस Congress) ने लगाई थी, जिसे पीएम मोदी ने समाप्त कर दिया.

रामगढ़: KP मोर्या ने BJP उम्मीदवार को जिताने की अपील की, कांग्रेस पर साधा निशाना
उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम हैं केशव प्रसाद मौर्य. (तस्वीर साभार-@kpmaurya1)

रामगढ़: झारखंड विधनासभा चुनाव (Jharkhand assembly election) को लेकर सभी राजनीतिक पार्टयों की तरफ से जोरो-शोरों से प्रचार-प्रसार किया जा रहा है. सभी पार्टियों ने मैदान में अपने-अपने रणबांकुरों को मैदान में उतार दिया. इसी कड़ी में विधानसभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya )  झारखंड पहुंचे. 
 
केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को रामगढ़ विधानसभा, मांडू विधानसभा और बड़कागांव विधानसभा का दौरा किया. साथ ही उन्होनें जनसभा को संबोधित किया. केशव मौर्य ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के द्वारा देश में किए गए विकास कार्यों के बारे में बताया. साथ ही उन्होनें बीजेपी उम्मीदवार के पक्ष में मतदान करने की अपील की.
 
इस मौके पर केशव मौर्य ने उत्तर प्रदेश का जिक्र करते हुए कहा कि वहां दो महत्वपूर्ण दल सपा (SP) और बीएसपी (BSP) थे. दोनों पार्टियां मिल गई. आपस में दोनों एक-दूसरे के कट्टर दुश्मन थे. दोनों ने सपना देखा कि मिलकर पीएम मोदी को हराएंगे और प्रधानमंत्री बनेंगे. लेकिन उत्तर प्रदेश में ना क्षेत्रवाद चला ना जातिवाद चला और न गुंडई चली. वहां उत्तर प्रदेश की जनता ने 64 सांसदों को जीता दिया और पीएम मोदी ने देश की बागडोर संभाली 

यूपी के डिप्टी सीएम ने कहा कि धारा 370 (Article 370) कांग्रेस Congress) ने लगाई थी, जिसे पीएम मोदी ने समाप्त कर दिया. साथ ही केशव मौर्य ने राम मंदिर (Ram Mandir) का जिक्र करते हुए कहा कि मंदिर निर्माण की उपलब्धि रही है. जिस तरह से राम मंदिर को तोड़ा गया था उसी तरह सोमनाथ मंदिर को भी तोड़ा गया था. लेकिन भारत के प्रथम प्रधानमंत्री सरदार बल्लभ भाई पटेल ने सोमनाथ के मंदिर का उद्धार कर दिया. लेकिन राम जन्मभूमि मंदिर के उद्धार का समय आया तो कांग्रेस पार्टी बाधा बन गई थी.

बीजेपी नेता ने कहा कि राम जन्मभूमि मामले में सर्वोच्च अदालत ने फैसला सुना दिया. अब रामलला का भव्य मंदिर राम जन्मभूमि पर ही बनेगा. दुनिया की कोई भी ताकत इसे नहीं रोक सकती है.

Anupama Kumari, News Desk