close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार : 2 दिनों से लापता व्यवसायी का शव बरामद, शक की सुई घरवालों पर

सुबह जब मिट्टी खोदा हुआ देखा गया तो स्थानीय लोगों ने वहां खुदाई की तो एक बैग में कंबल में लिपटा शव मिला. 

बिहार : 2 दिनों से लापता व्यवसायी का शव बरामद, शक की सुई घरवालों पर
खगड़िया में व्यवसायी का शव बरामद.

खगड़िया : बिहार के खगड़िया जिले के नगर थाना क्षेत्र में 16 जनवरी से लापता व्यवसायी दीपक कुमार का शव पुलिस ने शुक्रवार को मथुरापुर क्षेत्र से बरामद किया है. आशंका है कि गला दबाकर हत्या कर शव को फेंक दिया गया. हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है. 

नगर थाना के प्रभारी रामदुलार प्रसाद ने शुक्रवार को बताया कि भगत टोला निवासी व्यवसायी दीपक 16 जनवरी की शाम से लापता थे, जिसकी सूचना परिजनों ने गुरुवार को थाने में दी थी. सूचना मिलने के बाद पुलिस उनके सुराग में जुटी थी, इसी क्रम में शुक्रवार को उनका शव उनके घर मथुरापुर के भगत टोला के समीप एक गड्ढे से बरामद किया गया. शव एक बोरे में रखा गया था.

सुबह जब मिट्टी खोदा हुआ देखा गया तो स्थानीय लोगों ने वहां खुदाई की तो एक बैग में कंबल में लिपटा शव मिला. कंबल और बैग की पहचान हो गई है, जिससे शक की सुई घर के लोगों पर जाती है. पुलिस घर के लोगों से गहन पूछताछ कर रही है.

स्थानीय लोगों ने दीपक की पत्नी की जमकर पिटाई कर दी है. पुलिस ने किसी तरह भीड़ से महिला को बचाकर हिरासत में ले लिया है. वहीं, भागलपुर से फोरेंसिक की टीम को भी बुलाया जा रहा है, जिससे सबूत को वैज्ञानिक तरीके से इकट्ठा किया जा सके. थाना प्रभारी ने बताया कि आशंका जताई जा रही है कि दीपक की गला दबाकर हत्या कर शव को यहां फेंक दिया गया हो. शव को पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.