छत्तीसगढ़ के रायगढ़ से अपहरण किया बच्चा Ranchi से बरामद, तीन लोग गिरफ्तार
Advertisement

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ से अपहरण किया बच्चा Ranchi से बरामद, तीन लोग गिरफ्तार

Ranchi: दूसरे दिन छत्तीसगढ़ पुलिस टीम वहां पहुंचकर बच्चे को लेकर उसके परिचन को सौंप दिया. अपहरणकर्ताओं को भी रायगढ़ ले जाया जा रहा है. 

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ से अपहरण किया बच्चा रांची में मिला. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Ranchi: झारखंड के रांची के खूंटी थाना पुलिस के SP आशुतोष शेखर को छत्तीसगढ़ पुलिस से सूचना मिली थी कि एक व्यवसायी के 6 साल के बेटे का अपहरण अपहरणकर्ता बच्चे को रांची लेकर आए हैं.  सूचना मिलते ही खूंटी पुलिस ने जाल बिछाकर अपराधियों को शनिवार देर रात पकड़ लिया.  

SP आशुतोष शेखर ने शनिवार की रात तुरंत कार्रवाई करते हुए खूंटी, तोरपा, जरिया गढ़ और कर्रा थाना को गहन वाहन जांच करने का आदेश दिया है. वाहन जांच के दौरान शनिवार की रात 12:15  खूंटी थाना क्षेत्र में थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक सफेद आर्टिका कार में अपहृत बालक को बरामद कर लिया गया है. साथ ही तीन अपहरणकर्ता को भी गिरफ्तार कर लिया गया है और  इसकी सूचना रायगढ़ पुलिस को दे दी गई है. 

व्यवसायी राहुल कुमार अग्रवाल के 6 वर्षीय बच्चा शिवांश कुमार अग्रवाल को तीन कीडनेपर्स (Kidnappers) के साथ बरामद कर लिया गया है. साथ ही पुलिस ने बच्चे के साथ छत्तीसगढ़ के बाराद्वार थाना क्षेत्र निवासी निखिल कुमार महंत उर्फ खिलावन, खरसिया थाना क्षेत्र के नवापारा निवासी अमर दास महंत और संजय किरार को सफेद रंग का अर्टिगा कार समेत गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़े-दहेज के लिए ससुरालवालों ने पहले बहु की जुबान काटी, फिर मिट्टी का तेल छिड़ककर जला दिया

दूसरे दिन छत्तीसगढ़ पुलिस (Chhattisgarh Police) टीम वहां पहुंचकर बच्चे को लेकर उसके परिचन को सौंप दिया है. अपहरणकर्ताओं को भी रायगढ़ ले जाया जा रहा है. इस मामले में SP रायगढ़ के द्वारा मिली सूचना के आधार पर साक्षात्कार के दृष्टिकोण से छापामारी किया गया है.

ये भी पढ़े-Muzaffarpur: जहरीली शराब मौत मामले से नाराज हैं DM, SP-SSP से मांगा स्पष्टीकरण

उन्होनें बताया कि रायगढ़ से रांची की ओर अपहरणकर्ता बच्चे को लेकर जा रहे थे. इसी क्रम में SP आशुतोष शेखर के निर्देश पर छापामारी टीम गठित कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया. इस छापामारी में थाना प्रभारी जयदीप टोप्पो, पुष्पराज कुमार, अजय कुमार भगत, डोमन टुड्डू और खूंटी थाना के सशस्त्र बल के जवान शामिल थे.