close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दरभंगा में दिनदहाड़े हुई फायरिंग, पूर्व सांसद कीर्ति आजाद के निजी सचिव को लगी गोली

गोली से घायल दो लोगों का इलाज दरभंगा के प्राइवेट हस्पीटल में वहीं, एक का इलाज डीएमसीएच में चल रहा है. 

दरभंगा में दिनदहाड़े हुई फायरिंग, पूर्व सांसद कीर्ति आजाद के निजी सचिव को लगी गोली
कूर्ति आजाद के निजी सचिव को लगी गोली. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

दरभंगा: बिहार के दरभंगा (Darbhanga) में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े गोलीबारी कर पुलिस को खुली चुनौती दे दी है. विश्वविद्यालय थाना के बेला दुर्गा मंदिर के पास दो पक्षों में पूर्व विवाद को लेकर पहले जमकर रोड़ेबाजी हुई, फिर दनादन गोली चलने लगी. इस घटना में तीन लोगों को गोली लगी, जिसमें रास्ते से गुजर रहे पूर्व सांसद कृति आजाद (Kirti Azad) के निजी सचिव मिथिलेश चौधरी भी शामिल हैं.

गोली से घायल दो लोगों का इलाज दरभंगा के प्राइवेट हस्पीटल में वहीं, एक का इलाज डीएमसीएच में चल रहा है. घटना की सूचना मिलते ही दलबल के साथ सिटी एसपी योगेंद्र कुमार, डीएसपी अनोज कुमार सहित कई थानों की पुलिस पहुंची और घटना को लेकर जांच में जुट गई.

वहीं, घायल युवक ने बताया, 'यह विवाद चार दिन पहले शुरू हुआ. कल यानी मंगलवार को चार युवक विवाद करने के लिये मोहल्ले में आए. मेरे घर पर कुछ गेस्ट आए थे. उनसे मिलकर जब मैं जाने लगा तो वे लोग मुझे मारने लगे. वहां मैंने उन्हें समझा-बुझा कर वापस कर दिया. इसके बाद जह मोहल्ले के दो लड़के कुछ काम से बेला गए थे वहां के कुछ लड़कों ने घेर कर उन्हें मारा.' युवक ने बताया कि जब लड़कों ने मोहल्ले वालों को इस बात की जानकारी दी तो लोग बेला पहुंचे.

घयल युवक का आरोप है कि बेला में कुछ लोग पहले छूरा चलाने लगे. उसके बाद गोलीबारी भी. इस गोलीबारी में दो लोगों को गोली लगी. वहीं, दरभंगा के सिटी एसपी ने कहा कि आपसी विवाद में गोली चली है. तीन लोगों को गोली लगी है. सभी का इलाज चल रहा है. सभी अपराधियों को चिह्नित कर छापेमारी चल रही है. जल्द ही सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.