दरभंगा एयरपोर्ट: कीर्ति आजाद के सर्मथकों ने कार्यक्रम में किया हंगामा, सभी हिरासत में
Advertisement

दरभंगा एयरपोर्ट: कीर्ति आजाद के सर्मथकों ने कार्यक्रम में किया हंगामा, सभी हिरासत में

कीर्ति आजाद के अलावा मंच पर मौजूद बिहार सरकार में मंत्री माहेश्वर हजारी, मदन सहनी और जेडीयू नेता संजय झा को भी सम्मानित नहीं किया गया. 

 कार्यक्रम के दौरान ही उनके सर्मथकों ने जमकर हंगामा किया जिसके बाद कीर्ति आजाद ने भी प्रोग्राम का बहिष्कार किया.

दरभंगा: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और नागरिक उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु ने आज (सोमवार को) दरभंगा एयरपोर्ट पर सिविल एन्क्लेव का शिलान्याल किया. इस दौरान मंच पर स्वागत नहीं होने से स्थानीय सांसद कीर्ति आजाद नाराज दिखे. कार्यक्रम के दौरान ही उनके सर्मथकों ने जमकर हंगामा किया. इसके बाद सांसद कीर्ति आजाद ने भी कार्यक्रम का बहिष्कार कर दिया.

कीर्ति आजाद का स्वागत नहीं किए जाने पर हंगामा कर रहे सर्मथकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. कार्यक्रम स्थल से बाहर निकलने पर सांसद कीर्ति आजाद ने कहा कि समर्थकों को देखने के लिए थाने जा रहा हूं. अगर उन्हें नहीं छोड़ा गया, तो धरना दूंगा, जेल जाऊंगा और केंद्र सरकार से भी इसकी शिकायत करूंगा.

fallback

कीर्ति आजाद के अलावा मंच पर मौजूद बिहार सरकार में मंत्री माहेश्वर हजारी, मदन सहनी और जेडीयू नेता संजय झा को भी सम्मानित नहीं किया गया. जब कीर्ति आजाद के सर्मथक शिलान्यास कार्यक्रम हंगामा कर रहे थे तब मंच से बार-बार कहा जा रहा था कि ये सभी मेजबान हैं, इनका ही कार्यक्रम है इसलिए इन्हें सम्मानित नहीं किया जा रहा है. 

स्थानीय नगर विधायक संजय सरावगी ने सभी अतिथियों का मिथिला पेंटिंग से सजे पाग और चादर के अलावा मखाना के माला से स्वागत किया. आपको बता दें कि इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु, जयंत सिन्हा, रामकृपाल यादव, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी सहित जेडीयू नेता संजय झा और स्थानीय विधायक संजय सरावगी सहित अन्य नेताओं ने नारियल फोड़कर कार्यारंभ किया. स्थानीय सांसद कीर्ति आजाद ने भूमि पूजन कार्यक्रम का बहिष्कार करते हुए इसे चुनाव स्टंट बताया.