Bold Scene करने से Akshara Singh ने क्यों किया मना, बताई यह बड़ी वजह...
Advertisement

Bold Scene करने से Akshara Singh ने क्यों किया मना, बताई यह बड़ी वजह...

Akshara Singh News: अक्षरा की मानें तो वह काफी समय तक पवन सिंह की धमकियों और मानसिक प्रताड़ना से पीड़ित रही. एक समय था जब पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी सबसे ज्यादा पसंद की जाती थी, लेकिन अक्षरा के बयान के बाद से यह जोड़ी कभी साथ नजर नही आई.

 

अक्षरा सिंह ने ने कई फिल्मों में बोल्ड सीन करने से मना किया है.(तस्वीर साभार-singhakshara)

पटना: भोजपुरी इंडस्ट्री में अक्षरा सिंह का नाम एक सफल अभिनेत्रियों के रूप में जाना जाता है. अपनी बेहतरीन अदाकारी से इन्होंने सबका दिल जीत लिया है. मौजूदा समय में भोजपुरी की सफल अभिनेत्रियों में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का नाम बेहद मशहूर है. शुरुआती के दिनों में अक्षरा सिंह को अभिनय नहीं बल्कि डांस करने का बहुत शौक था, लेकिन इनकी एक्टिंग को देखकर ऐसा लगता है मानों खूबसूरती के साथ-साथ एक्टिंग भी इनको विरासत में मिली है. इसी बेहतरीन अभिनय से अक्षरा ने भोजपुरी दर्शकों के दिल में अपनी एक अलग ही छाप छोड़ दी है.
 
30 अगस्त 1993 को बिहार की राजधानी पटना में जन्मी अक्षरा सिंह, बिहार में बचपन बिताने के बाद माता-पिता के साथ दिल्ली चली गई जहां उन्होंने एक्टिंग की बारीकियां सीखी. फिल्मों में हॉट और ग्लैमरस रोल करने वाली अक्षरा सिंह रियल लाइफ में इसके विपरीत एकदम शांत और सुलझी हुई हैं. एक इंटरव्यू में उन्होनें बताया था कि उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री की फिल्मों में अश्लीलता बिल्कुल पसंद नहीं है और इसी के चलते पिछले कुछ दिनों में उन्होंने कई फिल्मों में बोल्ड सीन करने से मना किया है.

बता दें कि साल 2019 में अक्षरा की जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव आए जिसके चलते उनकी पर्सनल लाइफ मीडिया की सुर्खियों में रहने लगी. दरअसल, अक्षरा ने अपने कई इंटरव्यू में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) के जाने-माने सिंगर और अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh) पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. अक्षरा ने कई प्लेटफॉर्म पर दिए इंटरव्यू में कहा है कि 'पवन सिंह के लोगों द्वारा उन्हें कई बार धमकी दी जा चुकी हैं, इस बात की शिकायत उन्होंने मुंबई के मलाड में स्थित पुलिस स्टेशन में भी दर्ज करवाई थी.'

अक्षरा की मानें तो वह काफी समय तक मानसिक प्रताड़ना से पीड़ित रही. एक समय था जब पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी सबसे ज्यादा पसंद की जाती थी, लेकिन बाद से यह जोड़ी कभी साथ में नजर नही आई.