close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कोडरमा: सांसद अन्नपूर्णा देवी ने आयुष्मान भारत पर लिया फीडबैक, लोगों से की मुलाकात

 झारखंड के कोडरमा जिले की सांसद अन्नपूर्णा देवी ने आयुष्मान भारत योजना के लाभार्थियों से अपने आवास पर मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने आयुष्मान योजना के लाभार्थियों से योजना के संबंध में जानकारी और सलाह मांगी.

कोडरमा: सांसद अन्नपूर्णा देवी ने आयुष्मान भारत पर लिया फीडबैक, लोगों से की मुलाकात
अन्नपूर्णा देवी ने आयुष्मान भारत योजना के लाभार्थियों से मुलाकात की. (फाइल फोटो)

कोडरमा: झारखंड के कोडरमा जिले की सांसद अन्नपूर्णा देवी ने आयुष्मान भारत योजना के लाभार्थियों से अपने आवास पर मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने आयुष्मान योजना के लाभार्थियों से योजना के संबंध में जानकारी और सलाह मांगी.

इस मौके पर सांसद अन्नपूर्णा देवी के आवास पर एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया जहां कोडरमा लोकसभा क्षेत्र के आयुष्मान भारत योजना के लाभार्थी मौजूद थे. इस मौके पर कई ऐसे लोग भी मौजूद थे जिनकी बड़ी-बड़ी बीमारियों का इलाज आयुष्मान योजना के तहत करवाया और अब स्वस्थ जीवन जी रहे हैं.

मौके पर मौजूद आयुष्मान योजना के लाभार्थियों ने योजना की सराहना करते हुए कहा की गोल्डन कार्ड नहीं होता तो उनकी बीमारी दूर नहीं होती और अपने बीमारियों के इलाज के लिए उन्हें कर्ज लेना पड़ता. योजना के संचालन को लेकर आयुष्मान योजना के लाभुकों ने प्रधानमंत्री मोदी की इस योजना के लिए सराहना भी की.

मौके पर मौजूद सांसद ने कहा है कि इस कार्यक्रम के जरिए उनका प्रयास है की आयुष्मान योजना के संचालन में लाभार्थियों को किसी तरह की दिक्कत और परेशानी ना हो. उन्होंने कहा कि योजना गरीबों के लिए वरदान साबित हो रहा है और भविष्य में भी इस योजना के संचालन में लोगों को दिक्कत ना हो इसलिए लाभार्थियों से सलाह मांगी जा रही है.