बिहार: कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष कौकब कादरी की लोगों से अपील, बोले- घर पर अदा करें नमाज

 कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष कौकब कादरी ने जुम्मे की नमाज के मद्देनजर अल्पसंख्यक समाज के लोगों से अपील की है कि सभी घरों में नमाज अदा करें .उन्होंने कहा है कि बिहार और राष्ट्र के व्यापक हित में मस्जिदों की जगह लोग अपने-अपने घरों से ही नमाज अता फरमाएं  

बिहार: कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष कौकब कादरी की लोगों से अपील, बोले- घर पर अदा करें नमाज
कौकब कादरी ने अल्पसंख्यक समाज के लोगों से अपील की है कि सभी घरों में नमाज अदा करें .

पटना: बिहार प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष कौकब कादरी ने जुम्मे की नमाज के मद्देनजर अल्पसंख्यक समाज के लोगों से अपील की है कि सभी घरों में नमाज अदा करें .उन्होंने कहा है कि बिहार और राष्ट्र के व्यापक हित में मस्जिदों की जगह लोग अपने-अपने घरों से ही नमाज अता फरमाएं

साथ ही उन्होंने कहा है कि कोरोना वायरस के विश्वव्यापी प्रसार से आज पूरी मानवता ही खतरे के अंदेशे में है. ऊपरवाले पर आस्था व विश्वास के साथ भी हम सभी को अपने इंसानी, सामाजिक दायित्वों का निर्वहन भी जिम्मेदारी पूर्वक करना चाहिए. मैं ऊपरवाले से दुआ करता हूं कि सभी राज्य व देश वासी स्वस्थ व सुरक्षित रहें।

साथ ही, कौकब कादरी ने नीतीश सरकार द्वारा कोरोना वायरस के खतरे से निपटने के प्रयास में, 100 करोड़ के पैकेज की पहली घोषणा को सही दिशा में सही कदम बताया. इसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धन्यवाद कहते हुए और आर्थिक संसाधनों से गरीबों, असंगठित कामगारों व मध्यम वर्गीय परिवारों को मदद करने की मांग की. 

आपको बता दें कि बिहार में अब तक कोरोना के सात केस आ चुके हैं. गुरुवार को सभी इसमें से एक की मौत भी पहले ही हो गई है. मुंगेर के रहने वाले शख्स की कोरोना से मृत्यु के बाद उनके दो पड़ोसियों में कोरोना जांच पॉजिटिव पाया गया है. 

देश-विदेश से आये बिहारियों में से 1456 को अंडर-ऑब्जरवेशन में रखा गया है. इसके अलावा 210 यात्रियों को 14 दिनों तक ऑब्जरवेशन के बाद छोड़ दिया गया है. बिहार के अलग-अलग जिलों में लोगों को अंडर ऑब्जरवेशन रखा गया है.